CrimeBhagalpur

भागलपुर : तालाब से युवक का शव बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Google news
  • 5 दिन से लापता युवक की तालाब में मिली लाश
  • प्रेमिका के नाना ने दिया था धमकी
  • दोस्त ने कॉल कर बुलाया था
  • पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा,
  • परिजनों ने किया हंगामा भागलपुर-जगदीशपुर मुख्य मार्ग को किया जाम

भागलपुर : पांच दिन से लापता युवक का शव बायपास थाना क्षेत्र के खीरीबांध स्थित मुखेरिया तालाब से बरामद हुआ। शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने बायपास पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची बायपास पुलिस पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दिया। जिसके बाद आनन फानन में घटनास्थल पर परिजन पहुंचे।

मृतक की पहचान कोहली खुटहा निवासी धर्मचंद्र भारती के पुत्र मणिराज कुमार यादव (14) के रूप में की गई है।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक मणिराज एक स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र था ।स्कूल में ही एक लड़की से दोस्ती हुई थी। 24 मई को मणिराज और उसकी प्रेमिका की बातचीत करते हुए किसी लड़के ने वीडियो बनाकर  पिता को भेज दिया। जिसके बाद निधि के पिता ने मृतक मणिराज के गांव वाले को समझाबुझा देने की बात कही थी।

इसके बाद से लगातार मृतक के मोबाइल पर मणिराज के दोस्त कॉल कर उसे बुला भी रहे थे। 25 मई को वह अपने मोबाइल घर में रखकर दोस्त के कहने पर घर से निकला था। देर शाम वापस नहीं लौटने के बाद परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया। लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने बायपास पुलिस से लिखित शिकायत करने पहुंचे परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदी का रिपोर्ट तक दर्ज नहीं किया।

परिजनों ने आगे बताया कि पुलिस ने अगर समय रहते एक्शन लिया होता तो आज घटना नहीं होता। मृतक के भाई ने बताया कि उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है। घटना के बाद परिजन धरना पर बैठ गए और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

घटना की जानकारी के बाद जिले के आधा दर्जन से अधिक थाने की पुलिस सदर एसडीएम विधि व्यवस्था डीएसपी एवं अर्ध सैनिक बल मौके पर पहुंचे करीब दो घंटे तक भागलपुर- जगदीशपुर मुख्य मार्ग को जामकर जमकर प्रदर्शन किया परिजनों ने आरोप लगाया है कि निधि के पिता, नाना और मणिराज के तीन दोस्त ने मिलकर घटना की अंजाम दिया है।

इधर घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है मामले को सदर एसडीएम धनंजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली की मुखेरिया तालाब में एक युवक का शव मिला है स्थानीय लोगों के द्वारा पहचान कर ली गई है। परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है पुलिस मामले को लेकर छानबीन कर रही है अगले 24 घंटे के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण