भागलपुर : तिलकामांझी में सिपाही की दो लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

30 08 2022 attack on police 23026504

भागलपुर : आम लोग ही नहीं पुलिस वाले भी पिटाई का शिकार हो रहे हैं वह भी थाना से चंद कदम की दूरी पर। बुधवार को तिलकामांझी थाना से महज 30 मीटर दूर भागलपुर पुलिस के तकनीकी शाखा में पदस्थापित सिपाही अभिमन्यु को दो लोगों ने पीट दिया। घटना को लेकर अभिमन्यु ने तिलकामांझी थाना में केस दर्ज कराया है।

हद तो यह है कि सिपाही की पिटाई के दौरान उनके साथ दारोगा और एक अन्य सिपाही भी मौजूद थे। इतना ही नहीं सिपाही के साथ मारपीट में पकड़कर थाना ले जाने के बाद दोनों को थाना से ही बांड भरवाने के बाद बेल दे दिया गया। दोनों आरोपित ने अपना नाम राजीव कुमार और गिरधर राय बताया है जो इशाकचक के नीलकंठ नगर के रहने वाले हैं। उनमें एक ने खुद को एयरफोर्स का अधिकारी बताया।

बाएं से ओवरटेक करने से मना करने पर डंडे से पीटा सिपाही अभिमन्यु ने केस दर्ज कराने के लिए दिए आवेदन में कहा है कि स्कूटी सवार दो लोग बाएं से ओवरटेक कर रहे थे। उन्हें ऐसा करने से मना करने पर वे आक्रोशित हो गए। उन्हें पुलिस वाला होने का परिचय देने के बाद भी वे नहीं माने और गालीगलौज और मारपीट करने लगे। उसके बाद उन्होंने कहा कि वे एयरफोर्स के अधिकारी हैं। फिर स्कूटी से डंडा लेकर आए और सिर पर हमला किया। बचने के दौरान उनकी गर्दन पर चोट आई। उसके बाद सिपाही पर डंडा चलाने लगे। सिपाही के साथ मौजूद एसआई सुशील राज ने डंडा छीना। सिपाही ने गले से सोने की चेन छीनकर फेंक देने का भी आरोप लगाया।

मारपीट की घटना में सात साल से कम सजा वाली धारा में केस दर्ज कराया गया है। इसलिए आरोपियों कोे बांड भरवाकर बेल दे दिया गया।

– अजय कुमार चौधरी,

डीएसपी सिटी

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts