Bhagalpur

भागलपुर नगर निगम में सशक्त स्थाई समिति की बैठक में भ्रष्टाचार का मुद्दा रहा हावी

Google news

भागलपुर नगर निगम हर समय अनेकों मुद्दों से घिरा रहता है। कभी शहर वासियों के मूलभूत सुविधाओं का मुद्दा तो कभी सफाई कर्मियों के वेतन का मुद्दा तो कभी नगर निगम के कर्मचारियों के आपसी द्वंद का मुद्दा हर हमेशा छाए रहता है।

इस बीच आज नगर निगम के सभागार में सशक्त स्थाई समिति की बैठक हुई और इस बैठक में भ्रष्टाचार का मुद्दा पूर्ण रूपेण हावी रहा, जहां भागलपुर नगर -निगम के मेयर डाँक्टर वसुंधरा लाल,उप मेयर सलाहउद्दीन अहसन,नगर आयुक्त नितिन कुमार सिंह,वार्ड पार्षद प्रीति शेखर, संजय सिन्हा सहित कई सशक्त स्थायी समिति के अलावा नगर -निगम के कई अधिकारी मौजूद थे।

जहां बैठक में कई प्रस्तावित बिन्दुओं पर चर्चा हुई और कई प्रस्ताव को सर्वसम्मति से समितियों द्वारा पारित किया गया, जबकि नगर -निगम के बैठक में नगर निगम में भ्रष्टाचार का मुद्दा काफी छाया रहा। वहीं मौके पर स्थायी समितियों द्वारा साफ सफाई , स्ट्रीट लाइट, सड़क नाला सहित विषयवार मुद्दों पर नगर आयुक्त एवं स्थायी समिति के समक्ष विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी ‌।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण