भागलपुर : नवटोलिया में उठी तीन अर्थियां, हॉरर किलिंग में बेटी-दामाद व नतिनी की गोली मारकर की थी हत्या

20240111 142638

गोपालपुर थाना क्षेत्र के मंगलवार को नवटोलिया गांव में हॉरर किलिंग में बेटी-दामाद व नतिनी की गोली मारकर निर्दयतापूर्वक हत्या किये जाने के बाद बुधवार को एक साथ तीन अर्थी उठने से पूरे गांव में शोक की लहर फैल गयी।

तीनों अर्थी एक साथ उठने से एक साथ हजारों आंखे रोयी, महिलाओं की सिसकियों से गांव का वातावरण गमगीन हो गया। अर्थी उठी तो परिवार की महिलाएं अर्थी के साथ रोती गिरती पीछे-पीछे जा रही थी। गांव के लोगों ने उन्हें संभालने का प्रयास किया। तीन लोगों की हत्या के बाद अर्थी उठने से शोक में गांव में चूल्हा भी नहीं जला था। मृतक के घर में भी कोहराम मचा था। सभी दहाड़े मारकर रो रहे हैं। मृतक की मां रो-रो कर कह रही है कि अबे हमरो सेवा कै करतैय हो बेटा, पिता गणेश प्रसाद सिंह परिवार के सदस्यों के बीच गुमसुम बैठ कर सभी के चेहरे को निहार रहे हैं और रह-रहकर वे भी फूट-फूट कर रोने लग रहे हैं। उन्हें आसपास के ग्रामीण ढांढ़स बंधा रहे थे। बड़े भाई ने कहा कि अब कुछ नही बचा: मृतक चंदन सिंह के बड़े भाई ने रोते हुए कहा कि भाई ने अपनी ही जाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था। क्या प्रेम विवाह करना अपराध है। मेरे भाई, उसकी पत्नी चांदनी व 18 महाने के बेटी रोशनी की जिसने निर्मम हत्या की है उसे भी कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उसने बताया कि मेरी मां मालिका देवी व पिता पिता गणेश सिंह बीमार हैं। उसी को देखने परिवार के साथ आया था चंदन। मां व पिता ने कहा कि अब क्या बचा है। पूरे परिवार को मारकर चला गया और पुलिस कुछ नहीं कर पायी।

हत्याकांड के आरोपियों की गिफ्तारी के लिए छापेमारी

नवगछिया। गोपालपुर थाना के नवटोलिया में हॉरर किलिंग मामले में तीन लोगों की हत्या के तीस घंटे के बाद गोपालपुर पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी। घटना के बाद एसपी सुशांत कुमार सरोज के निर्देश पर गठित टास्क फोर्स पुलिस टीम ने नवगछिया के अलावे पूर्णिया जिले में सघन छापेमारी की, लेकिन हत्यारे पुलिस को झांसा देकर फरार हो गये। बताया जाता है कि हत्या के बाद हत्यारे के बाइक से फरार हो गये। हत्यारे के मोबाइल लोकेशन के आधार पर चार थाने की पुलिस टीम ने पीछा किया लेकिन उसका पीछा किया। घटना के बाद हत्यारे पकड़ा में रुके फिर वहां से कुर्सेला होकर पूर्णिया फरार हो गये। पुलिस टीम ने पूर्णिया में उसके छिपने के ठिकाने की तलाशी ली लेकिन पकड़ में नहीं आया। आरोपी के रिश्तेदारों के यहां छापेमारी तिहरे हत्याकांड के आरोपी पिता-पुत्र की गिरफ्तारी के लिए टास्क फोर्स की टीम में शमिल नवगछिया थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर भारत भूषण, रंगरा थानाध्यक्ष बीट्टू कमल सहित कई थाने की पुलिस आरोपियों के कई रिश्तेदारों के यहां तलाशी के लिए छापेमारी की, पर वे नहीं मिले।

भतीजे ने दी चाचा और चाची को मुखाग्नि

मृतक चंदन सिंह के भतीजे शिवम कुमार पिता केदार सिंह ने चाचा व चाची को तिनटंगा करारी स्थित जहाज घाट पर मुखाग्नि दी। अर्थी के साथ सैकड़ो लोगो की भीड़ के साथ साथ गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार शवयात्रा के साथ चल रहे थे।

नन्हीं रोशनी के सिर व शरीर में मारी गयी थी तीन गोली

नवगछिया। गोपालपुर के नवटोलिया में मंगलवार की शाम करीब चार बजे हॉरर किलिंग मामले में दामाद, बेटी व नतिनी की हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। एसपी सुशांत कुमार के निर्देश पर गांव में पुलिस कैंप कर रही है। एक साथ तीन हत्या से गांव के लोग मर्माहत हैं। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस की गाड़ी को देखते ही लोग घरों में बंद होकर दरवाजा बंद कर लेते हैं। पुलिस ने देर रात नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में मृतक चंदन कुमार उर्फ चांद व चांदनी देवी उर्फ चंदा व उसकी डेढ़ वर्षीय पुत्री रोशनी का पोस्टमार्टम कराया। मिली जानकारी के अनुसार चंदन की आंख व सिर में दो गोली,पत्नी चांदनी की कनपटी में एक व बच्ची को तीन गोली सिर व शरीर में मारी गयी थी। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts