ExamsEducationResult

भागलपुर : नीट परीक्षा परिणाम घोषित, मृदुल ने टॉप करने का किया दावा तो प्रथम प्रयास में रौशन श्रृष्टि सफल

Google news

भागलपुर : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने नीट के नतीजे 2024 की घोषणा exam.nta.ac.in/NEET पर की है। यहाँ पर सीधा नीट रिजल्ट 2024 लिंक दिया गया है। 2333297 में से लगभग 1316268 लाख उम्मीदवार नीट 2024 में सफल हुए हैं। एनटीए ने रिजल्ट के साथ ही नीट कटऑफ अंक भी जारी किए हैं। नीट के लिए सामान्य श्रेणी की कटऑफ 720-164 है और एससी, एसटी और ओबीसी के लिए कटऑफ 163-129 है।

नवगछिया। सैदपुर पंचायत के गोढियारी की महिला किसान सलाहकार शोभा कुमारी व सहायक शिक्षक डॉ. शशिकांत सुमन की पुत्री रौशन श्रृष्टि ने पहले प्रयास में नीट परीक्षा 621 अंक लाकर अपना परचम लहराया है। रौशन श्रृष्टि की इस कामयाबी पर गांव ही नहीं पूरे प्रखंड के लोगों ने खुशी व्यक्त किया है।

पीरपैंती। प्रखंड के मधुबन बघुवाटोला के अवनीश आनंद के होनहार पुत्र मृदुल मान्य आनंद ने नीट परीक्षा में आल इंडिया में टॉप करने का दावा किया है। उसने 720 में से 720 अंक हासिल किया है। उनके पिता दिल्ली में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह बचपन से अपने पिता एवं माता डॉक्टर ममता आनंद के साथ वहीं रहता है।

नवगछिया। भागलपुर जिले के नवगछिया प्रखंड अंतर्गत कोसी पार, खैरपुर कदवा पंचायत के अविनाश कुमार ने नीट परीक्षा 700 अंक लाकर परिवार के साथ-साथ इलाके का नाम रौशन किया है। खैरपुर बाजार निवासी विनोद कुमार जायसवाल व सरीता देवी के पुत्र अविनाश ने 1776वां स्थान हासिल किया है। उनके चयन से क्षेत्र के लोगों ने खुशी जताया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण