CrimeBhagalpur

भागलपुर : नौकरानी की लालच में पत्नी ने ही करा दी पति की दूसरी शादी…मामला पहुंचा थाने

Google news

भागलपुर। पत्नी को परमानेंट नौकरानी चाहिए थी… इसलिए उसने अपने ही पति की दूसरी लड़की के साथ शादी करा दी। मामला भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सैनो गांव का है। शादी के चार दिन बात से ही पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया। पहली पत्नी के संग पति को देखा जब पीड़िता ने पूछा तो उन्होंने कहा कि यह मेरी पत्नी है। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

शादी के 20 दिन बाद दूसरी पत्नी वापस दिल्ली से भागलपुर पहुंची और मंगलवार को महिला थाना में लिखित शिकायत कर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि मेरे से धोखेबाजी से शादी किया गया। मेरे पिता रिक्शा चला कर घर का भरण पोषण करता है। गरीब घर की लड़की को देख उन्होंने हमसे शादी की। दिल्ली जाने के बाद उन्होंने कहा कि मैं नौकरानी के लिए तुमसे शादी किया।

दरअसल, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सेनो गांव निवासी की पुत्री से हिंदू रीति रिवाज के साथ मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के रतनी निवासी हीरालाल दास से 2 मई को शादी हुई थी। 4 मई को काजल और हीरालाल दास दिल्ली के लिए रवाना हुए। 5 में को वह दिल्ली पहुंचे। एक-दो दिन तक तो ठीक रहा। उसके बाद पहली पत्नी संगीता देवी के साथ हीरालाल दास उठना- बैठना करने लगा।

जब दूसरी पत्नी ने उनसे पूछी तो हीरालाल ने कहा कि यह मेरी पत्नी है। तुम इसकी सौतन हो। तुमसे नौकरानी के लिए हमने शादी किया है। रहना है तो रहो नहीं तो चली जाओ। इसके बाद उन्होंने विरोध करने लगा तब मारपीट और गाली गलौज कर वहां से भगा दिया। जिसके बाद दिल्ली से भागलपुर पहुंची और यहां पर महिला थाने में लिखित शिकायत कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है।

पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद वह मुझे दिल्ली लेकर गए। जहां पर उनकी पहली पत्नी थी। एक प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। मेरी सौतन संगीता का कहना था कि पति से शादी तुमसे हमने इसलिए करवाया है कि तुम यहां पर नौकरानी बनकर रहो। वरना यहां से चली जाओ। विरोध करोगी तो यही मार देंगे। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण