भागलपुर : पत्नी की हत्या कर कोसी नदी में फेंका

crime 1 e1661589809633

भागलपुर : रंगरा थाना के जहांगीरपुर वैसी में मामी से अवैध संबंध में फंसकर युवक ने महिला के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर शव को कोसी नदी में बहा दिया । घटना की सूचना पर रंगरा पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी मामी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ ओमप्रकाश ने प्रेस वार्ता जानकारी दी।

वादी मो. समीमा ने बताया कि उसकी पुत्री शबनम खातून (मृतका) की शादी रंगरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर बैसी निवासी मो. फैयाज पिता मो. अफाक के साथ करीब दो वर्ष पूर्व हुई थी। वहीं शादी के कुछ दिनों बाद शबनम खातून (मृतका) को शक होने लगा कि उसके पति मो. फैयाज का अबैध संबंध उसकी अपनी मामी रीना खातून के साथ है जिसका वह विरोध करने लगी। इस बात पर पति मो. फैयाज और मामी रीना खातून दोनों मिलकर शबनम के साथ बराबर मारपीट एवं ससुराल में रखने के एवज में एक लाख रुपये की मांग करते रहते थे। विगत चार अगस्त को शबनम खातून की मां समीमा खातून को जानकारी हुआ कि फैयाज और रीना खातून ने मिलकर शबनम की हत्या कर पुत्री के शव को गायब कर दिया है। इसके बाद उसने रंगरा पुलिस को इसकी जानकारी दी।

गिरफ्तार फैयाज और रीना ने पूछताछ में पुलिस के समक्ष अपराध स्वीकार किया और बताया कि तीन अगस्त की रात बगल के टॉयलेट के पास ले जाकर दोनो ने उसे जबरदस्ती पटककर पहले टॉयलेट साफ करने वाला एसिड पिलाया, जिससे शबनम बहुत छटपटाने लगी। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को कोसी नदी में फेंक आए। शव के बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए गोताखोरों को लगाया गया है। छापेमारी में रंगरा थानाध्यक्ष रामराज सिंह, अनिल कुमार झा, अनि संतोष कुमार एवं सशस्त्रत्त् बल शामिल थे।

दूसरे दिन भी नहीं मिला किशोरी का शव, कहलगांव बुद्धूचक थाना क्षेत्र के कुटी टोला दयालपुर निवासी विजय मंडल की12 वर्षीय पुत्री खुशबू कुमारी का शव दूसरे दिन भी बरामद नहीं हो सका । मंगलवार को दिनभर एसडीआरएफ की टीम शव खोजती रही। खुशबू कुमारी तीसरी सोमवारी के दिन परिजनों के साथ गंगा स्नान करने आई थी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts