भागलपुर पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ एक को किया गिरफ्तार

20231228 205237

भागलपुर : गुप्त सूचना के आधार पर भागलपुर पुलिस ने एक युवक को 168 ग्राम प्रतिबंध ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया हैै। जिसकी जानकारी सिटी एसपी अमित रंजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को दी।

सिटी एसपी अमित रंजन ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि पश्चिम बंगाल से मालदा जाने वाली ट्रेन से प्रतिबंधित मादक पदार्थ ब्राउन शुगर लेकर भागलपुर आने वाला है। प्राप्त सूचना के आधार पर वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी में एक एसआईटी टीम की गठन की गई।

गठित एसआईटी के टीम ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मुजाहिदपुर थाने के सहयोग से सघन जांच अभियान चलाया गया। जांच के क्रम में अलीगंज गंगटी निवासी अशोक प्रसाद शाह के पुत्र राजा कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पल्सर मोटरसाइकिल से वह आ रहे थे, जब जांच के लिए उसे रोका गया तो उसके पास से 150 ग्राम भूरा रंग का एवं 18 ग्राम काले रंग का कुल 168 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ।

इस संबंध में मौजाहिदपुर थाने में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा मोटरसाइकिल समेत 168 पुरिया ब्राउन शुगर के बरामद किया है,ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार राजा पर अलग-अलग थाने में कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राजा को बुधवार की दोपहर ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आगे बताया कि गिरफ्तार राजा को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts