भागलपुर पुलिस लाइन में 5 शव मिलने से हडकंप

20240813 113100

भागलपुर पुलिस लाइन में 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत के मामले से सनसनी फैली हुई है. पुलिस लाइन के क्ववाटर्र से एक महिला सिपाही और उसके परिवार के 4 सदस्यों की लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गयी. आनन-फानन में पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी लाइन सहित दर्जनों पदाधिकारी व कर्मी मौजूद हैं.

पत्नी, बच्चे और मां की हत्या करके कर ली खुदकुशी

भागलपुर पुलिस लाइन में पांच शव मिले हैं। पुलिस लाइन के क्ववाटर्र नंबर 37 से एक महिला सिपाही और उसके परिवार के 4 सदस्यों की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पूरे परिवार को मारकर आरोपी पति ने आत्महत्या कर ली।

इनमें पुलिस लाइन में रहनेवाली सिपाही नीतू कुमारी, उसके दो बच्चे और उसकी मां शामिल है। सभी का गला रेता गया है, जबकि पति ने फंदे से लटक अपने जान दे दी। नीतू एसएसपी कार्यालय में तैनात थी।

आपसी कलह के बीच वारदात को अंजाम देने की आशंकी जताई जा रही है। पुलिस को मौके पर से एक सुसाइड नोट मिला है।​​​​​​​ नीतू ने लव मैरिज की थी।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप है। पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। घटनास्थल पर डीआईजी, एसएसपी, सिटी एसपी, सिटी डीएसपी, डीएसपी लाइन सहित दर्जनों पदाधिकारी और कर्मी मौजूद हैं।

 

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts