AccidentBhagalpur

भागलपुर : पुलिस वाहन ने कार को मारी टक्कर,आधे घंटे तक चला हंगामा

Google news

भागलपुर : कचहरी चौक के समीप पुलिस वाहन ने एक कार में पीछे से दो बार धक्का मार दिया। जिसके बाद कार चालक और पुलिस वाहन चालक के बीच आधे घंटे तक बहसबाजी होती रही जिसके बाद यातायात बाधित हो गया।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रैफिक डीएसपी आशीष कुमार सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे इसके बाद कार चालक को आश्वासन देते हुए कार को साइड करवाया और यातायात को सुचारू रूप से शुरू करवाया।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुर्सेला निवासी रवि रमन किसी काम से भागलपुर आए थे। तभी कचहरी चौक के समीप प्रशासनिक महकमे के अधिकारी की वाहन गुजर रही थी। इसी बीच ट्रैफिक सिपाही ने कार समेत अन्य वाहन को रोक दिया। जिसके बाद पुलिस वाहन ने पीछे से दो बार धक्का मार दिया। जिससे कि कार के पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। क्षतिग्रस्त का हर्जाना के लिए कार चालक रवि रमन पुलिस वाहन के ड्राइवर से उलझ गए और आधे घंटे तक हंगामा कर रहे।

मामले को लेकर पीड़ित रवि रमन ने बताया कि कुर्सेला से वह भागलपुर निजी कार्य से आया हुआ था। इसी दौरान कचहरी चौक के समीप पुलिस वाहन ने पीछे से दो बार धक्का मारा दिया। पुलिस महकमे की अधिकारी की गाड़ी जा रही थी तो हम लोगों को ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने रोक दिया।

पीछे से पुलिस की एक बड़े वाहन भी आ रही थी। उन्होंने पीछे से दो बार धक्का मारा। जिससे कि कार के पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है मेरा मांग है कि हमारी जो नुकसान हुई है उसकी भरपाई करें इधर, मौके पर पहुंचे पुलिस ने कार चालक को अपने हिरासत में ले लिया और कार को जप्त कर लिया।

ट्रैफिक डीएसपी आशीष कुमार ने बताया कि हमने उन्हें कहा किया जुर्माना लगेगा, भरा जाएगा। लेकिन युवक गुस्सा हो गया यह भी सही नहीं है या कोई बड़ी बात नहीं थी।

ऐसा हो जाता है तुरंत बाइक का चालान कटवाने वाले डीएसपी को यह बात सामान्य लगी। सोचिए पुलिस की गाड़ी में टक्कर होती तो क्या डीएसपी के यही बोल होते फिलहाल युवक के गाड़ी को पुलिस तिलकामांझी थाना ले गई हैं।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण