भागलपुर : प्यार में मिला धोखा तो युवती ने थाने में काट लिया नस

Screenshot 20240719 183223 WhatsApp

भागलपुर के सूलतानगंज में देर रात प्रेमी के घर धरना पर बैठी एक युवती की महिला थानेदार किरण सोनी ने जमकर पिटाई कर दी उन्होंने एक के बाद एक थप्पड़ जड़ती रही पीड़िता का बाल को पड़कर घसीटते हुए अस्पताल पहुंची। दरसल पूरा मामला शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का है।

मालूम हो कि बीते साल सुलतानगंज थाना के प्राइवेट ड्राइवर मनीष कुमार को अब्जूगंज की रहने वाली साक्षी से प्यार हो जाता है उसके बाद प्यार इस कदर परवान चढ़ता है कि दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगती है। इसी बीच दोनों शादी करने का फैसला करता है फिर क्या एक प्राइवेट होटल में मनीष ने साक्षी के मांग में सिंदूर भरा और साथ जीने मरने की कसमें खाई। लेकिन यह शादी परिवार वालों को नागबर गुजरा और लड़के को साक्षी को रखने के लिए मना कर दिया।

इसके बाद देर रात साक्षी प्रेमी मनीष के घर पहुंच गई और जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया साक्षी को भनक लग गई कि मनीष का कहीं और शादी हो रही है इसके बाद प्रेमी के घर पहुंची थी। पीड़िता ने सुल्तानगंज थाने के प्राइवेट ड्राइवर मनीष पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। जिसका मामला महिला आयोग के न्यायालय में लंबित है।

इधर प्रेमी की दूसरी शादी की खबर लगते ही प्रेमिका आग बबूला हो गई और उनके घर जा पहुंचे इधर घटना की सूचना के बाद भागलपुर से महिला थानेदार किरण सोनी पहुंची। इसके बाद धरना पर बैठी युवती की पिटाई कर दी। महिला थानेदार ने युवती के बाल को पड़कर घसीटते नजर आई पुलिस की पिटाई से नाराज युवती ने पुलिस के सामने ही अपने हाथ का नस काट काट लिया।

इसके बाद महिला थानेदार ने अपने दल बल के सहयोग से घायल अवस्था में साक्षी को सुल्तानगंज के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज जारी है मालूम हो कि दोनों प्रेमी युगल ने सुल्तानगंज के एक ही होटल में रह कर पहले शादी की और उसके बाद आंतरिक संबंध बनाएं।

होटल में शादी करने के बाद आरोपी ने कई बार साक्षी के साथ संबंध बनाने का आरोप है लेकिन अब वह शादी करने से मुकर गया जिसके बाद पीड़ित युवती ने महिला आयोग में इसकी शिकायत की। जहां महिला आयोग ने दोनों के बीच पति-पत्नी का रिश्ता बना कर एक दूसरे को साथ रहने की काउंसलिंग की लेकिन लड़के के घर वालों द्वारा जब मनीष की शादी दूसरी जगह लगने लगे तो पीड़िता को इनकी भनक लगी, और लड़के के घर पर धरना पर बैठ गई थी। काफी समझाने बुझाने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ तो थानेदार ने उसकी पिटाई कर दी ।

वही, इस घटना को लेकर जदयू के अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष महेश दास ने बताया कि पीड़िता साक्षी कुमारी को पुलिस पदाधिकारी से बातचीत कर न्याय दिलाने की कोशिश करेंगे पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीड़िता ने बताया कि एक होटल में सुल्तानगंज थाने के प्राइवेट ड्राइवर मनीष कुमार ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया उसके बाद उन्होंने शादी की लेकिन अब वह साथ रखने से इनकार कर रहे हैं परिजनों ने उनका शादी कहीं और तय कर रहे हैं पुलिस पर भी उन्होंने आरोपी मनीष कुमार का सपोर्ट करने का आरोप लगाया है महिला महिला थानेदार किरण सोनी ने बताया कि एक केस की वादिनी साक्षी कुमारी है जो अपने प्रेमी के घर धरना पर बैठ गई थी सुलतानगंज पुलिस के द्वारा सूचित किया गया हम लोग पहुंचे मोबाइल में ब्लेड रखी थी इसी बीच उन्होंने नस काट लिया जिससे उसे गंभीर हालत में सुल्तानगंज रेफरल अस्पताल लेकर जा रहे हैं वहां से बेहतर उपचार के लिए उसे मायागंज अस्पताल भेजा जाएगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts