Bhagalpur

भागलपुर प्रमंडल के 23 लिपिकों का हुआ तबादला

Google news

क्षेत्रीय उप शिक्षा निदेशक ने भागलपुर प्रमंडल के 23 लिपिकों का तबादला कर दिया है। इनमें पांच प्रधान लिपिक, 9 उच्च वर्गीय लिपिक और 9 निम्न वर्गीय लिपिक शामिल हैं।

आरडीडीई द्वारा जारी सूची के अनुसार निम्न वर्गीय लिपिकों में डीईओ कार्यालय भागलपुर में कार्यरत अशोक रजक को जिला स्कूल भागलपुर, डीईओ कार्यालय बांका में कार्यरत देवनारायण मरांडी को डीईओ कार्यालय भागलपुर, डीईओ कार्यालय भागलपुर में कार्यरत मो. शाहीन जफर को डीईओ कार्यालय बांका, बांका डायट में कार्यरत अमित कुमार पांडेय को डीईओ कार्यालय भागलपुर, विजय शंकर प्रसाद सिन्हा को डीईओ कार्यालय भागलपुर से आरडीडी कार्यालय, डीईओ कार्यालय बांका से गौतम कुमार को डीईओ कार्यालय भागलपुर, डीईओ कार्यालय बांका से राहुल कुमार तिवारी को अध्यापक शिक्षा महाविद्यालय भागलपुर, जिला स्कूल भागलपुर से लक्ष्मण प्रसाद मंडल को नव स्थापित जिला स्कूल भागलपुर, राजकीय उच्च विद्यालय जेठौर से रवि शेखर वर्मा को डीईओ कार्यालय भागलपुर स्थानांतरित किया गया है। क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक भागलपुर ने सभी कर्मियों को पांच जुलाई तक नवस्थापित कार्यालय में योगदान के लिए विरमन करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अपने स्थानांतरण आदेश में स्पष्ट उल्लेख किया है कि स्थानांतरित कर्मियों के जुलाई माह का वेतन नव स्थापित कार्यालय, विद्यालय, महाविद्यालय से ही किया जाएगा। क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक ने भागलपुर और बांका जिले के जिला शिक्षा कार्यालय में कार्यरत पांच प्रधान लिपिकों का भी तबादला किया है।

उच्च वर्गीय लिपिकों में ये हैं शामिल

उच्च वर्गीय लिपिकों में डीईओ कार्यालय भागलपुर से कुमार राहुल को डीईओ कार्यालय बांका, डीईओ कार्यालय भागलपुर से पवन कुमार झा को डीईओ कार्यालय बांका, डीईओ कार्यालय भागलपुर से मो बेलाल अहमद को राजकीय उच्च विद्यालय जेठौर रजौन बांका, डीईओ कार्यालय भागलपुर के मो फाइक को डायट बांका सहित अन्य को इधर से उधर किया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण