BhagalpurCrimeNaugachia

भागलपुर : बारात पहुंची घर तो दुल्हन की बुआ के बेटे ने कर दी फायरिंग, दुल्हे के मौसा को लगी गोली.. हो गई मौत

Google news
  • दुल्हन अपनी मेहंदी देख कर रो रो कर बोल रही है की बारात वापस लौट गई मेरी शादी नहीं हुई इसमें मेरा क्या कसूर। अब लड़की से लड़के की शादी होगी या नहीं बना चर्चा का विषय

भागलपुर : आपको बता दें कि पूरे गांव में मायूसी छाई हुई है सभी लोग इसी शादी को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि अब लड़की से लड़के की शादी होगी या नहीं होगी .बिहार में शादियों के सीजन में हमने तरह-तरह की कहानी सुनी है जिसमे कभी मटन तो कभी मछली को लेकर वर- वधु पक्ष मैं मारपीट की घटना आम है लेकिन इस घटना से इतर नवगछिया के इस्माइलपुर प्रखंड अंतर्गत शिव मंदिर टोला में अजीबोगरीब घटना सामने आई इसमें की बारात को दरवाजा लगाने के दौरान लड़के की गाड़ी से लड़के को उतारने के दौरान शराब के नशे में लड़की पक्ष के बुआ के बेटे के द्वारा गोली चला दी गई जिसमें मौके पर ही लड़के के मौसा की मौत हो गई.

लड़का के मौसा की मौत के बाद माहौल गमगीन हो गया मौके पर पुलिस कैंप कर रही है आसपास के करीब तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची वहीं नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम एवं स्थानीय थाना की पुलिस छानबीन कर रही है वहीं उन्होंने बताया कि लड़के के बयान पर आवेदन दर्ज कर लिया गया है जिसमें उन्होंने बताया है कि लड़की पक्ष के बुआ के बेटे साजन कुमार को लोगों ने आरोपी बनाया है इसमें उसे शराब के नशे में हवाई फायरिंग और लड़के के मौसी के ऊपर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है. वही नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार ने बताया है कि घटना को लेकर इलाके के आसपास रेट किया जा रहा है वहीं हम लोग जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे.

वही लड़की के पिता से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि हमारी बेटी की शादी रात में होने वाली थी जो की रात में घटना के कारण अब नहीं हुई वह कहते हैं कि शादी से पूर्व के रस्म में वे व्यस्त थे अचानक गोली की आवाज सुनकर वह दरवाजे पर दौड़े तो लहू- लहुहान लड़का के मौसा को जमीन पर पड़ा देखा.

मौके पर गांव के मुखिया इस्माइलपुर जिला परिषद सदस्य विपिन मंडल एवं अन्य कई जनप्रतिनिधि जो की शादी में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे थे सभी मौके पर मौजूद थे सबों ने इस घटना की निंदा की .आपको बता दें कि बारात गोविंदपुर पिरपैती से आई हुई थी.जिसमे की शादी के लिए आया लड़का दीपक के पिता की मौत पूर्व में हो चुकी थी वही इस शादी में मौसा ही सारे कर्ताधर्ता थे और मौसी ने ही शादी की पूरी तैयारी की थी इसको लेकर मौसी विनोद मंडल शादी में मुख्य रूप से कर्ताधर्ता थे .जिसमें कि लड़का दरवाजा लगाने के दौरान नोंकझुक में लड़का के मौसी को ही गोली लग गई और उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

मौके पर नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है आरोपी के नाम से आवेदन भी दर्ज कर लिया गया है वहीं इलाके में रेड करवाया जा रहा है और हम जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ लेंगे. आरोपी लड़की के बुआ का बेटा साजन कुमार पिता खंतर मंडल बताया जा रहा है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण