भागलपुर : बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग से किया गैंगरेप

Gangrape bgp news

बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिक से किया गैंगरेप, तीन से चार लड़कों ने दिया घटना को अंजाम मामला 11 जुलाई का, दो लड़कों से पूछताछ कर रही है तिलकामांझी पुलिस

भागलपुर के तिलका मांझी थाना क्षेत्र की एक 17 वर्षीय लड़की के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर 11 जुलाई को गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया घटना सामने आते ही पुलिस ने पीड़िता का भागलपुर सदर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया है। वही मामले में फॉरेंसिक टीम को भी जांच की जिम्मेदारी दी गई है। घटना के लिखित शिकायत पीड़िता के पिता ने तिलकामांझी थाने में की है। जिसके आधार पर पुलिस दो संदिग्ध युवकों से पूछताछ कर रही है। सीटीएसपी राज और सीटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने मामले की जानकारी लेकर जांच टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

बॉयफ्रेंड ने मिलने का बहाना बनाकर लड़की को जाल में फसाया

जानकारी मिली है कि 11 जुलाई को लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे मिलने के लिए हवाई अड्डा बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। यह बात भी सामने आई है कि बॉयफ्रेंड से मिलने लड़की पहुंची थी। लेकिन जानबूझकर बॉयफ्रेंड ने देर किया और फिर घटना को अंजाम दिया। यह बात भी सामने आई है की घटना के बाद मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई थी। मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन तब तक सभी लड़के मौके से फरार हो गए थे। घटना को कुछ स्थानीय लोगों द्वारा दबाने का प्रयास करने की बात कही जा रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts