Bhagalpur

भागलपुर : भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा मनाई गई डॉ.ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि

Google news

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने आज हबीबपुर स्तिथ सहनाज़ विवाह भवन में भारत रत्न, मिसाइल मैन, देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ.ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि पर छोटे बच्चों को कॉपी कलम बॉटकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा वो हमारे और हमारे देश के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

इस अवसर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कमरुज़्मा अंसारी ने कहा कि डॉ ए पी जे अब्दुल कलाम के सिद्धांत को हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भी अपनाया है जो इसी संकल्प से सरकार चलाते है । डॉ0 ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम जी का भारत को एक विकसित राष्ट्र के रूप में देखने का दूसरा दृष्टिकोण श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में 2047 तक इस उपलब्धि को साकार करने के सरकार के लक्ष्य के अनुरूप है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष सह हबीबपुर सभापति मो सहाबुद्दीन उर्फ़ मीनू ने कहा कि डॉ कलाम के जीवन पर आधारित कार्यक्रमों का आयोजन करेंगे। उन्होंने कहा कि डॉ अब्दुल कलाम केंद्र में भाजपा सरकार के समय में देश के राष्ट्रपति बनाये गए थे क्योंकि वो देश का गौरव थे और हमेशा रहेंगे।

जिला कार्यक्रम प्रभारी मो शहंशाह ने कहा कि भाजपा उनके देश के लिए दिए गए योगदान के बारे में लोगों को बताएगी। उन्होंने कहा कि स्व अब्दुल कलाम आजाद न केवल भारत देश बल्कि विश्व के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उनकी पुण्यतिथि पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा उन्हें याद कर रहा है और उनके द्वारा दिये संदेश को जनता तक पहुंचाएगा।इस अवसर पर मो ताहिर, मो नवी हसन, मो सत्तार,मो सानू, मो मदिन, बादल कुमार, मो सहवान, मो असफाक आदि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण