BhagalpurBiharPolitics

भागलपुर : भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने सुशील मोदी के निधन पर जताया दुख

Google news

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व पूर्व सांसद सुशील कुमार मोदी का आज देर रात निधन हो गया है। सुशील मोदी ने दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली।

FB IMG 1715622852064

सुशील मोदी काफी लंब समय से कैंसर से पीड़ित थे

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की सुशील मोदी का असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे अपने आखिरी पल तक जनसेवा और समाजसेवा के प्रति समर्पित रहे। उनका जाना पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके परिजनों को इस गहरे शोक को सहने की शक्ति प्रदान करे।भाजपा संगठन परिवार के साथ-साथ मेरे जैसे असंख्य कार्यकताओं के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है ।अपने संगठन कौशल,प्रशासनिक समझ और सामाजिक राजनीतिक विषयों पर अपनी गहरी जानकारी के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी ने कहा की भाजपा संगठन के लिए लंबे समय तक काम किया। सुशील मोदी जी का पूरा जीवन बिहार के लिये समर्पित रहा। बिहार को जंगलराज से बाहर निकालकर विकास के पथ पर लाने में सुशील मोदी जी का प्रयास बहुत मददगार रहा है। उनका ना होना असंख्य कार्यकताओं के लिए यह एक अपूरणीय क्षति है ।

उनके निधन प डॉ एनके यादव, पवन यादव, ललन पासवान, पवन मिश्रा, कन्हाई मंडल, बंटी यादव,दिलीप निराला, अंजना प्रकाश, राजकिशोर गुप्ता,रोशन सिंह,उमाशंकर,विपुल सिंह, विजय कुशवाहा, अभय घोष, योगेश पांडेय, मनीष दास, स्वेता सुमन, राजेश टंडन, आरती यादव, चंदन ठाकुर, अमरदीप साह, ई प्रिंस, विनोद सिन्हा, शशि मोदी, प्रदीप जैन, पंकज सिंह, इंदुभूषण झा, सुमन ठाकुर प्रकाश साह, विनीत भगत, रितेश घोष, कुमार श्रवण, प्रणव दास, निरंजन चंद्रवंशी, पंकज गुप्ता, प्रतिक आनंद, आशीष सिंह आदि ने निधन पर दुःख प्रकट किया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण