भागलपुर : भूमि विवाद में जमकर मारपीट, सड़क जाम कर लोगों ने किया हंगामा

Screenshot 20240601 171453 WhatsApp

भागलपुर के सनहौला में भूमि विवाद को लेकर लोगों ने घोघा सनहौला मुख्य मार्ग को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ वहानों की लम्बी कतार लग गई। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि सनहौला निवासी बाबूलाल तांती की जमीन रजनीकांत चौधरी ने अवैध तरीके से रसीद कटा कर राजेश चौधरी को बेच दिया। इसके बाद राजेश चौधरी उक्त जमीन पर घर बनाने के लिए पिलर का काम शुरू किया था। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद बाबूलाल तांती गांव वालों के साथ मिलकर सड़क को जाम कर दिया पीड़ित रूपा देवी ने बताया कि जमीन पर कोर्ट में मामला चल रहा है।

दोनों पक्षों पर किसी भी कार्य करने को लेकर कोर्ट ने प्रतिबंध किया उसके बावजूद भी दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा किया जा रहा है जब वहां पर मना करने के लिए जाते हैं तो वह लोग मारपीट करता है। आज जब दूसरे पक्षों के द्वारा पिलर दे रहे थे। तभी गए तो लाठी डांटे से पीट दिया। इसके विरोध में हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

वहीं मामले को लेकर उन्होंने आगे बताया कि बाहर से बदमाश मंगा कर यह लोग अक्सर मारपीट करते हैं। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया। करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts