भागलपुर में अपराधियों का बढ़ा मनोबल : कहलगांव में रंगदारी नहीं दी तो घर पर की गोलीबारी

gun fire

भागलपुर : कहलगांव एनटीपीसी और अंतीचक थाना की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर दो कुख्यात अपराधी को दो देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। मामला एनटीपीसी थाना क्षेत्र से जुड़ा है। एनटीपीसी थानाक्षेत्र के सत्कार चौक निवासी नीरज कुमार से कई दिनों से मोबाइल पर अपराधी ढाई लाख रुपये की रंगदारी की मांग रहे थे। रंगदारी नहीं देने पर गुरुवार की शाम सत्कार चौक स्थित नीरज कुमार के घर पर दो अपराधियों ने गोलीबारी की। घर का दरवाजा बंद था। एक गोली बाहर की दीवार में लगी और वहीं दूसरी गोली दरवाजे में छेद कर अंदर घुस गई। मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को एसडीपीओ कहलगांव शिवानंद सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर ये जानकारी दी।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी साहू परबत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर निवासी संतोष कुमार उर्फ छोटू यादव (25 वर्ष) और रसलपुर थानाक्षेत्र के एकचारी निवासी संजय कुमार (21 वर्ष) है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद एसआईटी का गठन किया गया। सूचना मिली कि दोनों अपराधी कहलगांव से बाइक पर भाग रहे हैं। पुलिस ने कहलगांव से बाहर जाने वाली सभी सड़क पर चेक पोस्ट लगाकर वाहन जांच करने लगी। अंतिचक थानाक्षेत्र के हरीचक के पास बाइक को रोक कर जांच की तो दोनों अपराधियो के पास से दो कटटा और बाइक बरामद हुई। जिसे गिरप्तार कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों का अपराधिक इतिहास रहा है।

एसडीपीओ ने बताया कि टीम में एनटीपीसी थानाघ्यक्ष सुशील कुमार, अंतीचक थानाध्यक्ष मामता कुमारी, अतिचक थाना के दारोगा प्रदीप कुमार चौधरी, धर्मनाथ राय, जवान आयोघ्या प्रसाद मंडल और चंदन कुमार अंतिचक थाना के शामिल थे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts