भागलपुर में अपराधियों का बढ़ा मनोबल : FM Mall के कर्मियों से मांगी 5 लाख की रंगदारी.. लूट के दौरान पिटकर फोड़ दिया सर

Fm mall Bhagalpur

भागलपुर के बियाडा स्थित एफएम मॉल के मैनेजर और स्टोर इंचार्ज से पांच लाख रुपये रंगदारी मांगने के दौरान उनके साथ लूटपाट की गई और उनपर जानलेवा हमला भी हुआ। घटना को लेकर मॉल के मैनेजर अमित दुबे ने जीरोमाइल थाना में केस दर्ज कराया है। घटना श्मशान घाट रोड की है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट की जिसमें स्टोर इंचार्ज चंद्रहास कुमार का सिर फट गया। अमित दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले हैं।

गाड़ी नहीं रोकी तो डंडे से मारकर कांच तोड़ दिया एफएम मॉल के मैनेजर ने पुलिस को बताया है कि वह स्टोर मैनेजर के साथ चार पहिया वाहन से जा रहे थे। बियाडा गेट से पहले श्मशान घाट रोड पर ए काले रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनकी गाड़ी को रोकने लगे। गाड़ी नहीं रोकने पर उन्होंने हमला कर दिया और लाठी मारकर गाड़ी का कांच तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रोक दी। गाड़ी रोकते ही वे पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग करने लगा। डर की वजह से उन्होंने अपने पास से पांच हजार रुपये निकालकर उन्हें दे दिया। इसके बाद भी वे और पैसे की मांग करने लगे। और पैसे नहीं देने पर उन्होंने डंडे और लोहे के रॉड से हमला कर दिया। स्टोर इंचार्ज चंद्रहास का सिर फट गया जबकि उन्हें भी चोट आई। स्टोर इंचार्ज का निजी अस्पताल में इलाज कराने की बात उन्होंने कही।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस

जीरोमाइल थाना के प्रभारी थानेदार सुधांशु शेखर ने कहा कि रजिस्ट्रेशन नंबर से बाइक मालिक का पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल के आस-पास सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

बाइक के नंबर से अभियुक्त तक पहुंचने की कोशिश

घटना को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश जिस बाइक से पहुंचे थे उस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को उपलब्ध करा दिया गया है। पुलिस ने उक्त रजिस्ट्रेशन नंबर को परिवहन विभाग के पदाधिकारी को भेजा है ताकि उस बाइक के असली मालिक का पता चल सके। बाइक मालिक का पता चलने के बाद अपराधियों तक पहुंचना पुलिस के लिए आसान होगा। मॉल के मैनेजर ने बताया कि कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश चेहरे को छिपाकर पहुंचे थे। उन्होंने चेहरे पर गमछा बांध रखा था।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts