भागलपुर में आज से शुरू होगा कॉन प्लेक्स थियेटर सिनेमा

20240813 102239

भागलपुर : आराम से सिनेमा देखने के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरी है। पटना, सीवान, कटिहार, नवादा के बाद भागलपुर में सातवां कॉन प्लेक्स थियेटर सिनेमा का उद्घाटन खरमनचक में मंगलवार को होगा। दर्शक बुधवार से सिनेमा देख सकते हैं। यह थियेटर खरमनचक स्थित हरिओम लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स समीप चौथे तल पर खुला है। पहले दिन जॉन अब्राहम का वेदा, श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म स्त्रत्त्ी टू और अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में दिखाई जाएगी। कॉर्न प्लेक्स के वाइस प्रसिडेंट सच्चिदानंद शेट्टी ने बताया कि पूरे देश में 55 और बिहार में 16 स्क्रीन चल रहा है। कंपनी के जयेश,ऑनर विशाल सिंह और सौरभ कुमार, को-फाउंडर शालिनी मौजूद थी। टिकट चार्ज 250 से 500 रुपये तक है। सुबह नौ से रात्रि एक बजे तक सिनेमा देख सकते हैं।

पटना, सीवान, कटिहार, नवादा के बाद भागलपुर में सातवां कॉन प्लेक्स थियेटर सिनेमा का इनाग्रेशन मंगलवार को खरमनचक स्थित हरिओम लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स समीप चौथे तल पर भव्य तरीके से होगा। और स्वतंत्रता दिवस पर 15 अगस्त को दर्शकों के लिए सिनेमा शुरू होगा। पहले दिन दर्शकों को जॉन अब्राहम का वेदा, श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव की फिल्म स्त्री टू और अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में देखने को मिलेगी। उक्त जानकारी कॉन प्लेक्स के वाइस प्रसिडेंट सच्चिदानंद शेट्टी ने सोमवार को खरमनचक स्थित थियेटर परिसर में प्रेस वार्ता कर दी। उन्होंने बताया कि पूरे देश में 55 और बिहार में 16 स्क्रीन चल रही है। 34 और आने वाला है। कॉन-प्लेक्स के ऑनर विशाल सिंह एवं सौरभ कुमार ने बताया कि भागलपुर शहर स्मार्ट बन रहा है, इसलिए यहां पर एक सिनेमा घर का जरूरत था। कॉन प्लेक्स थियेटर इंडिया का स्मार्ट थियेटर है। कंपनी के जयेश ने बताया कि 2019 में कॉन प्लेक्स ने अपना शुरू किया और लोगों के बीच अपनी जगह बनाने में सफल हुआ। लोगों की जरूरत के हिसाब से सिनेमा व सुविधा दी गई।

को-फाउंडर शालिनी ने बताया कि ओपनिंग शो इंडिपेंडेंस डे पर शुरू होगा। इसके लिए फ्रीडम ऑफर समेत अन्य ऑफर मिलेगा। यहां का टिकट चार्ज 250 से 500 रुपये तक है। यहां प्रतिदिन 15 से 18 शो चलेगा, जो सुबह नौ से रात्रि एक बजे तक चलेगा। दर्शकों को यहां पूरी तरह से पारिवारिक माहौल मिलेगा। यहां बर्थ डे पार्टी से लेकर अन्य फैमिली फंक्शन की सुविधा मिलेगी।

 

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts