भागलपुर में पतंग उड़ाने के विवाद में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को मारी चाकू

20240119 083347

भागलपुर : दो दिन पूर्व पतंग उड़ाने को लेकर हुए विवाद के बाद पड़ोसी ने एक ही परिवार के पांच लोगों को चाकू मारकर कर घायल कर दिया। घायलों में तीन पुरुष और दो युवती हैं। घटना गुरुवार की शाम छह बजे बड़ी खंजरपुर की है। घायलों में मिश्रा टोली लेन निवासी प्रदीप तांती, उसका भाई रोहित तांती व सोहित तांता, बहन चंदा और छोटी शामिल है।

सभी का मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। जख्मी रोहित और सोहित की हालात ज्यादा गंभीर है। प्रदीप तांती ने बताया कि पड़ोसी से दो दिन पहले विवाद हुआ था।

जख्मी के परिजनों का कहना है कि तीन दिन पहले पतंग उड़ाने को लेकर बच्चों के बीच विवाद हुआ था। विवाद को बड़ों ने शांत करा दिया था। गुरुवार की घटना से सभी में हड़कंप मच गया। कोई कुछ समझ पाता तबतक चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। जख्मी के परिजनों ने सुरखीकल में ही पड़ोस में रहने वाले कुणाल और उसके परिजनों पर चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि जख्मी का इलाज कराया जा रहा है। जख्मी का बयान लिया जाएगा और उसके आधार पर केस दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस द्वारा फेसबुक पर जानकारी दी गई है कि

बरारी थाना अंतर्गत बड़ी खंजरपुर मिश्रा टोला मे दिनांक 18.01.24 की रात्रि में आपसी विवाद के कारण कुणाल तांती के द्वारा एक ही परिवार के पांच लोगों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया गया।सभी पीड़ित जख्मी स्थिति में थाना आए जिन्हें इलाज हेतु मायागंज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उक्त मामले में बरारी थाना में सुसंगत धाराओं के तहत कांड दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 04 घंटे के अंदर प्राथमिकी नामजद अभियुक्त कुणाल तांती, पे०-स्व०-मटरू तांती,सा०-बड़ीखंजरपुर मिश्रा टोला , थाना- बरारी,जिला -भागलपुर को गिरफ्तार कर लिया गया ।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts