Bhagalpur

भागलपुर में परीक्षा को लेकर ट्रैफिक में बदलाव, भारी वाहनों पर रोक

Google news

इंटर की परीक्षा को लेकर शहर में ट्रैफिक में बदलाव किया गया है। परीक्षार्थियों की भीड़ को देखते हुए जगदीशपुर, कजरैली, पीरपैंती से शहर में प्रवेश करने वाले बालू, गिट्टी और छाई वाले भारी वाहनों का परिचालन रात एक बजे के बाद बंद कर दिया जाएगा। इसके अलावा जीरोमाइल थाना और विक्रमशिला टीओपी सहित सबौर की तरफ से आने वाले भारी वाहनों का परिचालन भी सुबह 6:30 से 8:30 बजे तक बंद रहेगा। नया बाजार की तरफ ऑटो और टोटो के आवागमन पर भी रोक रहेगी। इसको लेकर डीएसपी सिटी ने जानकारी दी।

FB IMG 1706764269685

तातारपुर चौक से आने वाले ऑटो और टोटो को जब्बारचक से लहेरी टोला होते हुए स्टेशन की तरफ भेजा जाएगा। आदमपुर चौक से टोटो और ऑटो घंटाघर चौक की तरफ से जाएंगे, नया बाजार की तरफ प्रवेश पर रोक रहेगी। दीपनगर से आदमपुर चौक की तरफ जाने वाले वाहनों को खलीफाबाग की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। नाथनगर से आने वाले ऑटो और टोटो को असानंदपुर की तरफ से विवि और सराय की तरफ जाएंगे ।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण