भागलपुर में मामा के घर से लौट रहा था होमगार्ड जवान, रास्ते में पकड़ कर जबरन करा दी शादी

Screenshot 20240613 185012 Gallery

भागलपुर के नवगछिया में पकड़ौआ विवाह का मामला सामने आया है. नवगछिया पुलिस जिला में एक होमगार्ड जवान को अगवा कर जबरन शादी कर दी गई है. बीते रविवार की सुबह नवादा के पास होमगार्ड जवान का अपहरण कर लिया गया. अपहृत होमगार्ड जवान नवगछिया थाना क्षेत्र के सकुचा का सुमित कुमार है. होमगार्ड जवान के भाई वीरेंद्र कुमार के बयान पर नवगछिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मामा के घर से लौट रहा था सुमित कुमार

थाने में दिए आवेदन के अनुसार सुमित कुमार चचेरे भाई प्रभाष कुमार के साथ बाइक से अपने मामा गौतम यादव के घर जगतपुर गया था. वह मामा के पास बकाया एक लाख रुपये लेने के लिए गया था. मामा ने एक लाख रुपये, दो मुर्गा और एक केला का खानी घर ले जाने के लिए दिया था. जब वह चचेरे भाई के साथ मामा घर से वापस लौट रहा था तभी नवादा में मुर्गा बनाने के लिए मसाला खरीदने लगा.

इस दौरान धोबिनिया के गोपाल यादव ने अपनी पुत्री के साथ पकड़ौवा विवाह के लिए सुमित कुमार का स्कॉर्पियो से अपहरण कर लिया. सुमित यादव और उसके चचेरे भाई के साथ इस दौरान मारपीट भी की गई. सुमित यादव की पूर्णिया जिला के किसी मंदिर में जबरन शादी करवा दी गई. सुमित के परिजनों ने घटना की जानकारी नवगछिया थाना की पुलिस को दी है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

नवगछिया थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर धोबिनिया के रोहित कुमार यादव, भीली कुमार, अश्विनी कुमार सहित चार अज्ञात को आरोपी बनाया है. पुलिस अनुसंधान में सुमित कुमार को कदवा स्थित रोड से बरामद कर लिया गया. सुमित का मेडिकल अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में करवाया गया. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं. होमगार्ड जवान सुमित का प्रशिक्षण कर लिया गया है. उन्हें नवगछिया थाना में सोमवार को योगदान देना था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts