भागलपुर में व्यापारियों के लिए बनेगा व्हाट्सएप ग्रुप, सीसीटीवी कैमरों की होगी जांच

Screenshot 20240810 172027 WhatsApp

भागलपुर : मुख्य बाजार शनिवार को खुल गया। ईस्टर्न बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से शुक्रवार को बाजार बंद रखा गया था। जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई थी। शनिवार को बाजार में भीड़ थी। उधर चैंबर कार्यालय में व्यवसायी रौनक केडिया हत्याकांड को लेकर समीक्षा बैठक हुई। जिसमें महासचिव सीए पुनीत चौधरी व अध्यक्षता कर रहे शरद सालारपुरिया ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा अनुसंधान जारी है। साथ ही दो दिनों के अंदर रौनक केडिया हत्याकांड से जुड़े अपराधी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है।

पीआरओ दीपक शर्मा ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने व्यवसायी व प्रशासन के बीच सामंजस्य को मजबूती प्रदान करने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप के निर्माण की बात कही है। जिस पर कार्य जारी है। ऐसा होने से व्यापारी एवं पुलिस प्रशासन में आपसी जुड़ाव बना रहेगा और व्यवसायी किसी भी घटना की जानकारी त्वरित रूप से पुलिस प्रशासन तक पहुंचा सकेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा एक मासिक बैठक नियमित रूप से करने का सुझाव चैम्बर कार्यालय में दिया गया। जिसे हर माह के पहले या दूसरे शनिवार को होना तय हुआ है। ऐसे नियमित बैठक से बाजार और व्यापारियों की समस्याओं को पुलिस प्रशासन आसानी से जान सकेगा।

बैठक के बाद चैंबर पदाधिकारी व सम्मानित सदस्यों ने मृतक रौनक केडिया के निवास पर जाकर पिता बलराम केडिया से मिले। वरीय उपाध्यक्ष शरद कुमार सलारपुरिया, अजीत जैन, सचिव सुरेश कुमार मोहता, अनिल खेतान, पीआरओ दीपक शर्मा, आशीष सर्राफ, सम्मानित सदस्य रमन शाह आदि मौजूद थे।

शहर के सीसीटीवी कैमरों की होगी जांच

भागलपुर। महापौर डॉ. बसुंधरा लाल ने भागलपुर नगर निगम क्षेत्र में रात में अंधेरे की शिकायत नगर विकास एवं आवास विभाग से की है। शनिवार को विभाग के प्रधान सचिव को शहरी क्षेत्र की छोटी-छोटी गलियों में रोशनी की व्यवस्था नहीं होने से वारदातों की संख्या में वृद्धि का कारण बताया गया। बताया गया कि इस हफ्ते एक दवा व्यवसायी के बेटे की हत्या हो गई। प्रधान सचिव ने आश्वासन दिया कि 15 दिन में समस्या का निदानहोगा। उन्होंने स्मार्ट सिटी कंपनी के सीजीएम संदीप कुमार और पीआरओ पंकज कुमार को निर्देश दिया है कि स्मार्ट सिटी से लगे 1974 सीसीटीवी की जांच करा उन्हें दुरुस्त कराएं।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts