Bhagalpur

भागलपुर में शहर के हर क्षेत्र में आज शाम 7 बजे से कटती रहेगी बिजली 

Google news

शहर के हर क्षेत्र में आज शाम 7 बजे से कटती रहेगी बिजली

मंगलवार को काली प्रतिमाओं की विसर्जन शोभायात्रा निकलेगी। संभावना है कि शाम सात बजे से ही शहर की बिजली बाधित हो जाएगी। लगभग 40 घंटे तक शहर के अलग-अलग हिस्सों में बिजली कटी रहेगी।

दरअसल प्रशासन की ओर से शाम सात बजे से ही प्रतिमाओं को निकालने की शुरुआत करने को कहा है। लिहाजा जैसे ही प्रतिमा विसर्जन शोभायात्रा निकाली जाएगी संबंधित क्षेत्र की बिजली कटेगी। विसर्जन शोभायात्रा में हर साल बिजली काटी जाती है। इस साल भी बिजली कंपनी ने इसके लिए मुकम्मल तैयारी की है। हर सेक्शन में काली प्रतिमा के स्थापित होने की जगह की सूची बनायी गई है। हर सेक्शन में इसके लिए लाइनमैन और जूनियर इंजीनियर की तैनाती की गई है। जहां से प्रतिमा निकलेगी वहां शटडाउन लिया जाएगा। प्रतिमा जब तक संबंधित फीडर से आगे निकलेगी तब बिजली आपूर्ति बहाल की जाएगी। प्रतिमा आगे जाने पर उसे क्षेत्र में शटडाउन लिया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण