भागलपुर में सरेआम जदयू महानगर अध्यक्ष को पीटा, फाड़े कपड़े

Raja yadav bgp

भागलपुर : विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत परबती में शनिवार सुबह 11 बजे के करीब जमीन विवाद में चन्दर यादव और जदयू महानगर अध्यक्ष राजा कुमार यादव में मारपीट की घटना के बाद जमकर बवाल हुआ। इस घटना में राजा कुमार यादव ने चन्दर यादव समेत आधे दर्जन लोगों पर घसीटकर पीटने, गाली-गलौज, जान से मारने की कोशिश, गला दबाने समेत कई अन्य गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते है।

मारपीट की घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया था। देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ जमा होने के बाद जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दंगा नियत्रण वाहन के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस की टीम ने घायल राजा कुमार यादव और एक महिला को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में पुलिस की टीम ने मारपीट में घायल राजा यादव के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। सिटी पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार चौधरी और विश्वविद्यालय थानाघ्यक्ष सुप्रिया के नेतृत्व में छापेमारी कर एक नामजद अभियुक्त को एक देसी कट्टा, तीन कारतूस और एक एयरगन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस उपाधीक्षक ने पूछताछ की है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने एक दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी की है। विश्वविद्यालय थाना में इस बाबत दोनों पक्षों के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है। लेकिन पुलिस की टीम ने इस मामले में फिलहाल घायल के आवेदन और फर्द बयान के आलोक पर ही मामला दर्ज किया है।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

सिटी पुलिस उपाधीक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी को साक्ष्य के रूप में संलग्न किया जा रहा है। एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। मुख्य आरोपी चन्दर यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts