भागलपुर : मोबाइल खराब होने पर हूआ विवाद तो युवक ने कर ली खुदकुशी

Screenshot 20240626 184421 WhatsApp

भागलपुर : मोबाइल खराब होने के बाद पिता के फटकार से डिप्रेशन के शिकार हुए 12वीं कक्षा के छात्र ने फंदे से झूल कर खुदकुशी कर ली। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के आदर्श नगर गली का है। मरने वाले की पहचान उमेश शाह के पुत्र आदित्य कुमार(19) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते दिनों आदित्य का मोबाइल खराब हो गया था।जिसके बाद पिता उमेश शाह ने उसे फटकार लगाई थी जिसको लेकर वह पिछले दिनों से डिप्रेशन में चला था आदित्य ने चाचा सुधाकर शाह को फोन कर जानकारी दी थी और कहा था कि मोबाइल को लेकर कुछ इशू है घर पर आकर मामले को सुलझा दीजिए।

इसके बाद से ही डिप्रेशन में चल रहा था उन्होंने अपने कमरे में जाकर रस्सी के सहारे फंदे से झूलकर जान दे दी परिजनों ने फंदे से लटकता शव देखा इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस को पहुंचने से पहले परिजनों ने फंदे से शव को नीचे उतार दिया था सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में मृतक आदित्य कुमार के चाचा सुधाकर पांडे ने बताया कि उन्होंने खुदकुशी क्यों किया मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले मोबाइल का इशू बता कर मामला को सुलझाने की बात कही थी। पढ़ने में आदित्य काफी तेज था। मोबाइल को लेकर ही डिप्रेशन की शिकार हुए इसके बाद उन्होंने खुद को की होगी मृतक आदित्य एक भाई और एक बहन है पिता मजदूरी कर घर का भरण पोषण करते हैं। घटनास्थल पर एफएसएल के टीम को भी बुलाया गया है इधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। इधर, घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मामले को लेकर पुलिस फिलहाल छानबीन में जुटी हुई है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts