Bhagalpur

भागलपुर : मोबाइल चोरी करके भाग रहा चोर नाले में गिरा

Google news

भागलपुर : तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) स्टेडियम के पास रविवार को एक मोबाइल झपटमार प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के हत्थे चढ़ गया। छात्र के बचने के प्रयास में झपटमार बाइक समेत पास के ही नाले में गिर गया। उसके छात्रों ने दबोच लिया। बाइक गिरने की वजह से घायल होकर मौके पर ही अचेत हो गया। उसकी पहचान बिहपुर थाना क्षेत्र के अमरी विशनपुर निवासी अखिलेश कुमार के रूप में हुई है। अचेता अवस्था में ही तत्काल विश्वविद्यालय थानेदार दिलशाद ने उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेजा। उसका एक साथी भागने में सफल रहा।

घटना में पीड़ित प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले मौसम कुमार ने बताया कि वह परबत्ती स्थित एक लॉज में रहता है। वह हर दिन विश्वविद्यालय स्टेडियम तैयारी के लिए पहुंचता था। शाम के समय वह अपने दोस्तों के साथ स्टेडियम से लॉज लौट रहा था। इसी दौरान अचानक पीछे से आए गए बाइक सवार ने तेजी से उसके हाथ से मोबाइल में झपट्टा मारा। मौसम ने मोबाइल बचाने के लिए अपने हाथ को झपटमार की तरफ ज्यों ही बढ़ाया। वह बाइक के साथ अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से जा टकराया। उसका एक साथी तुरंत भाग निकला, लेकिन बाइक सवार वहीं अचेत हो गया। तब मौसम और उसके साथियों ने घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर थानेदार दलबल के साथ पहुंचे और तुरंत आरोपित को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। उसकी बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। अस्पताल में इलाज के बाद आरेापित को होश आया तो उसने अपनी पहचान बताई। उसके परिजनों को पुलिस ने सूचना दी। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। विश्वविद्यालय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे साथी की तलाश में पुलिस लग गई है। गाड़ी मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने बताया कि एक बदमाश मोबाइल झपटमारी के क्रम में गिरकर घायल हो गया था। उसका पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया जा रहा है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण