भागलपुर : राजा यादव को अस्पताल से मिली छुट्टी,विवादित जमीन पर धारा 144 लागू

Raja yadav bgp

भागलपुर : विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती में जमीन विवाद में मारपीट की घटना के बाद विवादित जमीन पर पुलिस ने धारा 144 लगा दी है। घटनास्थल के पास पुलिस मॉनिटरिंग कर रही है और असामाजिक तत्वों पर भी नजर रख रही है। मायागंज अस्पताल में इलाजरत जदयू महागनर अध्यक्ष राजदीप कुमार राजा को डॉक्टर ने अस्पताल से छुट्टी दे दी है। फिलहाल वह ठीक हैं। नामजद आरोपी धनंजय यादव, कन्हैया यादव, नरेंद्र यादव और घुटु यादव की गिफ्तारी के लिए सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी और विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है। इस मामले में सीसीटीवी के फुटेज में कई अन्य लोगों के भी घटना में शामिल होने की बात सामने आ रही है। इस मामले की पुलिस की टीम अनुसंधान कर रही है।

कई दिनों से मारपीट के लिए कर रहा था रेकी : घटना को लेकर कई दिन पूर्व से ही योजना बनाई जा रही थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम को बताया है कि तीन चार दिन पहले से धनंजय यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ विवादित जमीन के पास घूम रहा था। जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप कुमार राजा ने बताया कि वह अपने ससुराल जा रहा था। इसी दौरान सूरज यादव मिला और उनके साथ बातचीत करने लगा, लेकिन धूप तेज होने से अंदर बैठ कर बातचीत कर रहा था। इसी दौरान धनंजय यादव व उनके भाई आकर अचानक उनके साथ मारपीट करने लगे। मुंह में हथियार डालकर गालीगलौज किया और गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि यदि स्थानीय लोग नहीं रहते तो आरोपी उनकी हत्या कर देता। जमीनी विवाद की घटना को काफी गंभीरता से लेने को लेकर पूर्व में भी वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा दिशा-निर्देश दिए जा चुके है।

एक आरोपित गिरफ्तार भेजा गया जेल

विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुप्रिया ने कहा कि परबत्ती में विवादित जमीन पर फिलहाल एहतियात के तौर पर धारा 144 लगा दिया गया है। फरार नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस मामले में एक आरोपी को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts