भागलपुर : रेलवे ट्रैक के पास संदिग्ध स्थिति में नगर निगम के सफाई कर्मी का शव बरामद

Screenshot 20240710 121749 WhatsApp

भागलपुर औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोपालपुर में रेलवे ट्रैक के पास संदिग्ध स्थिति में नगर निगम के एक सफाई कर्मी का शब मिला उसके सिर और सीने के दोनों और गहरे जख्म के निशान थे परिजनों ने गांव के कुछ युवकों पर पुराने रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है मरने वाले की पहचान गोपालपुर हवाई अड्डा निवासी बाबूलाल पिता शिबू चुनिहार के रूप में हुई है।

रेलवे ट्रैक के पास शब देखा तो जीरो माइल थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी। तब तक सफाई कर्मी के परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच गए इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या का आरोप लगाया है वही परिजन ने बताया कि सोमवार की शाम व घर से मोबाइल ठीक कराने के लिए मां बेबी देवी से ₹1500 लेकर निकला था, देर रात तक जब घर नहीं लौटा तो हम लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, कहीं पता नहीं चला मोबाइल से भी संपर्क नहीं हो सका हम लोगों ने सोचा कि वह नाइट शिफ्ट में काम पर चला गया होगा, सुबह स्थानीय लोगों से जानकारी मिली कि रेलवे ट्रैक के पास एक शब पड़ा है।

पहुंचे तो देखा कि वह मेरा बेटा का था पिता ने कहा कि उसकी हत्या कर शब को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है उसके सर पर किसी भारी हथियार से हमला किया गया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts