भागलपुर : वायरल ऑडियो के मामले में डीपीओ-बीपीएम को शोकॉज

Viral audio

भागलपुर : मध्याह्न भोजन योजना के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी आनंद विजय और नवगछिया के प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक (बीपीएम) घनश्याम कुमार के बीच हुए टेलीफोनिक विवाद मामले में शिक्षा विभाग ने कार्रवाई की है।

डीईओ राजकुमार शर्मा ने इस मामले को लेकर डीपीओ आनंद विजय और बीपीएम घनश्याम कुमार से 24 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा है। डीईओ ने कहा कि इसके बाद इस मामले को देखा जाएगा। दरअसल, बीते शनिवार को नवगछिया के प्रखंड कार्यक्रम प्रबंधक घनश्याम कुमार और जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के बीच हुई टेलीफोनिक बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ था। यह डीईओ के पास भी पहुंचा था।

इसके बाद डीईओ ने यह कार्रवाई की है। गौरतलब है कि वायरल ऑडियो में दोनों अधिकारी एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते सुनाई दे रहे हैं तो इससे अलग, इधर नवगछिया के शिक्षक परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप में डीपीओ (एमडीएम) के लिए बीपीएम घनश्याम कुमार का प्यार उमड़ रहा है।

घनश्याम में ग्रुप में लिखा है कि नवगछिया प्रखंड को एक सही अधिकारी मिला है। नवगछिया बीआरसी में कई दशकों से दलाल और माफिया का अड्डा था, जिसको डीपीओ सह बीईओ ने खत्म कर दिया है। नवगछिया को ऐसे अधिकारी की जरूरत है। नवगछिया के अनुकूल अधिकारी हैं।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts