BhagalpurCrime

भागलपुर : शराब तस्करी में बीएमपी जवान सहित 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजे गये जेल

Google news

भागलपुर : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी शराब तस्कर शराब तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं मद्य निषेध अधिनियम के तहत शराब तस्करी के मामलों में अब विशेष अदालत उत्पाद में कांडों के निष्पादन में तेजी लाई जा गई है। फिर भी कहीं ना कहीं शराब तस्कर सक्रिय नजर आते हैं मामला मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र का है जहां गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान विदेशी शराब के साथ दो तस्कर सहित लग्जरी कर को जप्त किया गया है।

बतादे की मामले में पुलिस ने बाइपास थाना क्षेत्र के पिस्ता गांव के रहने वाले बीएमपी जवान मनोज पासवान और उसके साथी पुलिस पासवान को गिरफ्तार किया है वही तस्कर मनोज ने पुलिस के समक्ष बताया कि स्टेशन पर उतरने के बाद उसे देखा कि उसके ही गांव के एक व्यक्ति कार से अपने गांव जा रहा था उसे लिफ्ट ली और कार पर सवार हो गया हालांकि पुलिस के सूत्रों ने पुलिस को बताया कि उक्त शराब की खेप लेकर रेल रूट से बीएमपी जवान ही भागलपुर पहुंचा था. अपने साथी के साथ शराब लेकर अपने गांव जा रहा था।

वही बाद में पुलिस द्वारा की गयी सख्ती के बाद मनोज पासवान ने भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर के रास्ते बौंसी रोड होते हुए एक कार से शराब की खेप जगदीशपुर ले जायी जा रही है. उक्त सूचना के बाद उन्होंने विशेष वाहन जांच टीम का गठन किया गया. वही गठित टीम ने बाल्टी कारखाना चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की गयी.वही पुलिस टीम ने देखा कि गुड़हट्टा चौक की ओर से आ रही एक सफेद रंग की कार पुलिस चेकिंग देख कर रुक गयी और चालक ने कार को घुमाने का प्रयास किया. पर पुलिस ने कार को रोक लिया और कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे मनोज पासवान और पुलिस पासवान को गिरफ्तार कर लिया. कार की तलाशी के दौरान दो पिड्डू बैग में रखी 15 व्हिस्की की बोतल, 3 वोदका की बोतल और 3 बीयर के कैन बरामद किये गये हैं।

वही वही सिटी एसपी राज में बताया की गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसके दौरान एक कर को रोका गया उसके पास से शराब बरामद किया गया साथ ही दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है जिसमें एक की पहचान मनोज पासवान तो दूसरे की पुलिस पासवान के रूप में हुई। मनोज पासवान बीएमपी जमाना है। विधि संबंध कार्रवाई की जारी है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण