BhagalpurCrime

भागलपुर : सामूहिक दुष्कर्म मामले में चार गिरफ्तार, पहले छिनतई की फिर दोस्तों को बुलाया, दो ने प्रेमी को पकड़ा, बाकी ने किया दुष्कर्म

Google news

भागलपुर के हवाई अड्डा परिसर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि बदमाशों ने पहले लड़की के साथ छिनतई की, उसका मोबाइल छीना फिर अपने दोस्तों को बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना में छह आरोपित शामिल थे। इनमें चार ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया, जबकि दो ने उसके प्रेमी को पकड़कर रखा था। एसपी सिटी राज ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर बताया कि उक्त घटना में संलिप्त मितन उर्फ निती, रितेश कुमार, भोला मंडल और रामकुमार को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपित तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सच्चिदानंद नगर के रहने वाले हैं। प्रेस वार्ता के दौरान डीएसपी सिटी अजय कुमार चौधरी भी मौजूद थे।

पहले प्रेमी से मारपीट की, लड़की का मोबाइल छीना, फिर कॉल कर दोस्तों को बुलाया घटना 11 जुलाई की शाम सात बजे से रात नौ बजे के बीच की है। पीड़िता और उसके प्रेमी से मिली जानकारी और आरोपितों से पूछताछ में पता चला है कि प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए हवाई अड्डा बुलाया था। वहां लड़की के पहुंचते ही पहले से मौजूद दो बदमाशों ने पहले उनके साथ मारपीट की, लड़के की बाइक छीनी और लड़की का मोबाइल छीन लिया। फिर दोनों ने अपने अन्य दोस्तों को कॉल कर बुला लिया। चार अन्य लड़के वहां पहुंच गए। उसके बाद दो ने लड़की के प्रेमी को पकड़ लिया और बाकी चार ने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और भाग निकले।

बातचीत में टाइगर और सनी का नाम आया था

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत करने वाले बदमाश बात कर रहे थे तो उनमें टाइगर और सनी का नाम कई बार आया था। पुलिस ने एक टाइगर को मुंगेर से उठाया। पूछताछ में पता चला कि वह दूसरा टाइगर है। फिर उसे छोड़ दिया गया। बाद में घटना में शामिल टाइगर को उठाया गया। उसने अपने अन्य साथियों के भी नाम बता दिए। बांका के रहने वाले लड़की के प्रेमी की संलिप्तता नहीं आने पर उसे छोड़ दिया गया है।

पीड़िता ने परिजन से छिपाई थी घटना

एसपी सिटी राज ने बताया कि पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिजन को भी नहीं दी थी। उसने घर में सिर्फ इतना बताया था कि उसका मोबाइल बदमाशों ने छीन लिया है। उसके प्रेमी के भाई ने लड़की परिजन को कॉल कर घटना की जानकारी दी। उसके बाद 13 जुलाई को केस दर्ज कराया गया। एफएसएल और डीआईयू की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन

एसएसपी आनंद कुमार के निर्देश पर एसपी सिटी की निगरानी में डीएसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम का गठन किया गया जिसमें तिलकामांझी थानेदार इंस्पेक्टर शंभू पासवान, विधि व्यवस्था इंस्पेक्टर मनोज कुमार, सबौर थानेदार विवेक जयसवान, डीआईयू प्रभारी रंजीत कुमार, इंस्पेक्टर मुरलीधर साह, एसआई धनंजय, एसआई एजाज, महिला थानेदार किरण सोनी, एसआई ममता कुमारी सहित अन्य शामिल थे। एसपी सिटी ने कहा की टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण