भागलपुर : हवाई अड्डा मैदान में नाबालिग से गैंगरेप मामले में दो अभियुक्तों ने किया सरेंडर

20240717 115543

भागलपुर : गैंगरेप घटना में फरार दो अभियुक्तों ने मंगलवार को सरेंडर कर दिया। सोहित कुमार मंडल ने तिलकामांझी थाना में सरेंडर किया जबकि दूसरे अभियुक्त सन्नी यादव ने पॉक्सो कोर्ट में सरेंडर किया। सरेंडर करने वाले अभियुक्तों को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों अभियुक्त सच्चिदानंद नगर के रहने वाले हैं।

घटना में शामिल सभी छह अभियुक्त जेल भेजे जा चुके हैं। गौरतलब है कि उक्त घटना में पुलिस ने चार अभियुक्तों सच्चिदानंद नगर के ही रहने वाले मितन उर्फ निती, रितेश कुमार, भोला मंडल और राम कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया था। पीड़िता को कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया गया। मंगलवार को थाना में सरेंडर करने वाले सोहित कुमार मंडल के पास से पीड़िता के प्रेमी का मोबाइल भी बरामद किया गया है। घटना को लेकर पीड़िता और उसके प्रेमी ने पुलिस को बताया था कि 11 जुलाई की देर शाम जब वे हवाई अड्डा परिसर पहुंचे तो वहां मौजूद दो बदमाशों ने उनका मोबाइल छीन लिया।

बाद में उन्होंने अपने अन्य दोस्तों को बुलाया और फिर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बरामद मोबाइल की जांच की जा रही है ताकि पता चल सके कि उसमें क्या डिलीट किया गया और उसका क्या इस्तेमाल हुआ। सामूहिक दुष्कर्म के दौरान बदमाशों द्वारा वीडियो बनाए जाने की भी बात सामने आई है। गिरफ्तार अभियुक्त का मोबाइल भी पुलिस ने जब्त किया है। उसकी भी जांच की जा रही है ताकि पता चल सके कि घटना के समय वीडियो बनाया गया या नहीं। अगर वीडियो बनाया गया तो किन लोगों को उसे फॉरवर्ड किया गया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts