भाजयुमो ने तिरंगा बाइक यात्रा निकाली,भारत माता के जयकारों से गूंजा भागलपुर,हर घर राष्ट्रध्वज लगाने का किया आह्वान

IMG 20240813 WA0030

आजादी के वर्षगांठ के अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान चल रहा है। इसी के तहत मंगलवार को शहर में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसका नेतृत्व भाजयुमो के अध्यक्ष चंदन ठाकुर ने किया।

स्वतंत्रता दिवस से पहले भागलपुर तिरंगामय हो गई है। बच्चों, किशोर, युवाओं सभी देशप्रेम को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। हर कोई तिरंगा लेकर देशभक्ति का इजहार करने सड़कों पर उतर गया है। भाजयुमो की तिरंगा यात्रा देशभक्ति के तरानों के साथ शहर के जिस मार्ग और चौराहे से गुजरी वहां तिरंगा लिए देशभक्तों का लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया। जो जहां था उसने वहीं से भारत माता की जय, वंदे मातरम का उद्घोष किया।

तिरंगा यात्रा हवाई अड्डा चौक से शुरू हुई और तिलकामांझी, कचहरी चौक, घंटाघर,भाभाशाह चौक होते हुए चन्दशेखर आजाद चौक पहुंची।

भारतमाता के रूप मे रचना साह रही।

भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। तिरंगा यात्रा के माध्यम से पूरा शहर और हर नौजवान, नागरिक ने भागलपुर को तिरंगामय बनाने का काम किया है। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों, क्रांतिकारियों ने आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया। इन्हीं के सम्मान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर घर तिरंगे का अभियान शुरू किया गया है

भागलपुर के पूर्व प्रत्याशी अर्जित शास्वत चौबे ने कहा की यह तिरंगा यात्रा हर भारतीय का मान है, सम्मान है, स्वाभिमान है और इस यात्रा के माध्यम से युवाओं को जोड़कर, भारतीयों को जोड़कर एक राष्ट्र-श्रेष्ठ राष्ट्र बनाने का संकल्प को साकार करना है।वन्दे मातरम, भारत माता की जय के नारे शहर में गूंजे. ऐसा लगा जैसे कि शहर संकल्प कर रहा है कि ज़रूरत पड़ी तो रक्त की अंतिम बून्द भी देश के लिए दे देंगे।

भाजयुमो अध्यक्ष चंदन ठाकुर ने कहा की आज की युवा पीढ़ी जो आजादी के बाद जन्मी है, उसने अंग्रेजों का शासन नहीं देखा है। लेकिन देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व बलिदान करने वाले सपूतों के बारे में हम सभी जानते हैं। आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हीं बलिदानियों को याद करने का आह्वान किया है। इसलिए हर नौजवान, आम नागरिक, बेटे-बेटियां आजादी दिवस को ऐतिहासिक बनाने के लिए देशभक्ति की भावना के साथ हर घर में तिरंगा फहराने का संकल्प लें।

इस अवसर पर भाजयुमो जिला प्रभारी आनंद कुमार,भाजयुमो नेता अभिलाष यादव,आलोक सिंह बंटू,अजित गुप्ता,अर्जुन यादव,अनुज झा,राजकिशोर गुप्ता, रोशन सिंह, विजय कुशवाहा,अभय घोष,योगेश पांडेय,मनीष दास, राजेश टंडन,जिला मीडिया प्रभारी प्राणिक वाजपेयी, स्वामित,आशुतोष रंजन,अमरदीप साह, डॉ अनामिका ठाकुर, संजय सिंह,शिवम चंदेल,आशीष गुप्ता,रितेश घोष, रिशु यादव,विनती भगत, दानिश इक़बाल,दीपक,प्रशांत पूर्व,सिद्धांत राय, अनुराग,भानु, बंटी,आयुष,शहंशाह,प्रशांत,चाहत शुक्ला,सुधाकर सोनू,कुंदन राज आदि कार्यकर्ता उपस्थित होकर तिरंगा यात्रा निकाला।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts