भारतीय खाद्य निगम पटना खेल परिसर में अंतर-प्रभागीय खेल प्रतियोगिता

IMG 20240914 WA0009

भारतीय खाद्य निगम, मण्डल कार्यालय, पटना स्थित खेल परिसर में क्षेत्रीय खेलकूद प्रोत्साहन समिति, बिहार क्षेत्र द्वारा आयोजित अंतर-प्रभागीय खेल प्रतियोगिता वर्ष 2024-25 का उद्घाटन अमित भूषण, महाप्रबंधक(बिहार क्षेत्र) के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। दीप प्रज्वलन में आई.के. चौधरी उप महाप्रबंधक(क्षेत्र), आनन्द कुमार उप महाप्रबंधक(विधि), विनय कुमार, उप महाप्रबंधक(सामान्य), विजय कुमार, उप महाप्रबंधक(वित्त एवं लेखा), सुशील कुमार, उप महाप्रबंधक(सामान्य) और मंडल प्रबंधक, पटना कुमार अभिषेक ने सहयोग किया।

​इस अवसर पर भारतीय खाद्य निगम, बिहार क्षेत्र सभी वरिष्ठअधिकारी एवं सभी मंडल प्रबंधक भी मौजूद थे।

इस अवसर पर ​ अमित भूषण, महाप्रबंधक(बिहार क्षेत्र) ने कहा कि खेल सभी के जीवन का अभिन्न अंग होने चाहिए। उन्होंने बिहार क्षेत्र के विभिन्न मण्डल कार्यालयों से आए हुए खिलाड़ियों का स्वागत किया और कहा कि हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए चाहे खेल में जीत या हार मिले। वहीं, भूषण, महाप्रबंधक(बिहार क्षेत्र) ने कहा कि दैनिक दिनचर्या में कुछ समय खेलों को देने से स्वास्थ हमेशा बना रहता है और कई बीमारियों से बचा जा सकता है। उन्होंने ने सभी खेलों के लिए निर्धारित जर्सी का भी अनावरण किया।

दो दिनों तक चलने वाले इस अंतर प्रभागीय खेल प्रतियोगिता के दौरान बैडमिंटन(पुरुष)/(महिला), टेबल टेनिस(पुरुष/महिला), कैरम और चेस के मुकाबले होंगे जिसमें 12 मण्डल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालय से 100 से अधिक खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रतियोगिता का समापन 14 सितंबर24 को होगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts