International NewsCricketICC World CupNationalSportsT20 World Cup 2024

भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले का खतरा, आईएसआईएस से मिली धमकी

Google news

भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयॉर्क में मैच खेला जाना है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मैच पर आतंकी हमले का खतरा है.

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2024 का मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाना है. यह मैच 9 जून को आयोजित होना है. इस मुकाबले को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के मैच पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक आईएसआईएस ने धमकी दी है.

भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. लेकिन आतंकी हमले की खबर ने सभी की चिंता बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईएसआईएस-के ने लोन वुल्फ अटैक के बारे में कहा है. इसको लेकर एक वीडियो जारी किया गया है. इसमें हमलावरों ने मैच के दौरान दिक्कत बढ़ाने की बात कही है. इस मसले को लेकर नासाऊ काउंटी के पुलिस कमिश्नर पैट्रिक राइडर ने धमकी की पुष्टि की है. वहीं सुरक्षा को लेकर भी बात कही है.

न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने भारत और पाकिस्तान मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके कहा कि उनकी सुरक्षा को लेकर अधिकारियों से बात हुई है और वे मिलकर काम कर रहे हैं. होचुल ने पोस्ट में लिखा, ”क्रिकेट विश्व कप की तैयारी में मेरी टीम फेडरल और कानूनी अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रही है. हम मैच में उपस्थित लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे.”

बता दें कि टीम इंडिया अपने अधिकतर मैच न्यूयॉर्क में खेलेगी. वह टी20 विश्व कप 2024 से पहले एक वॉर्मअप मैच खेलेगी. इसमें उसका सामना बांग्लादेश से होगा. इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को है, जो कि आयरलैंड के खिलाफ खेला जाएगा.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण