ElectionBiharBJPCongressPoliticsRJD

‘भाषा की मर्यादा तार-तार करने में लालू को गोल्ड मेडल’ : पटना पहुंचे असम के मुख्यमंत्री सरमा का अटैक

Google news

छठे चरण के लोकसभा चुनाव के बीच पटना पहुंचे असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्व सरमा ने विपक्ष गठबंधन पर जोरदार हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद को निशाने पर लिया और कहा कि लालू ने भाषा की मर्यादा तोड़ने में गोल्ड मेडल हासिल किया है।

विपक्ष द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि देश में इस बार इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी, इस पर उन्होंने कहा कि दावा करने का समय निकल चुका है और विपक्षी गठबंधन मैदान से भाग चुका है। चौथे और पांचवे चरण के चुनाव में ही हम बहुमत का आंकड़ा हासिल कर चुके हैं। छठे और सातवें चरण के चुनाव में विपक्ष मैदान में कहीं है ही नहीं।

तेजस्वी यादव द्वारा प्रधानमंत्री पर भाषा की मर्यादा लांघने का आरोप लगाने पर विस्व सरमा ने कहा कि अगर भारत की राजनीति में किसी ने भाषा की मर्यादा को तार-तार किया है तो उसका नाम लालू प्रसाद यादव है। यह बात तेजस्वी यादव के दिमाग में होना चाहिए। लालू प्रसाद ने राजनीति की भाषा को जितना खराब किया है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है। भाषा की मर्यादा को लांघने का गोल्ड मेडल हमेशा लालू प्रसाद के पास ही रहेगा।

वहीं, ओवैसी के बिहार दौरे पर उन्होंने कहा कि ओवैसी हों, राहुल गांधी हों या तेजस्वी यादव हों, चार जून तक जहां भी घूमना है घूम लें। इसके बाद मोदी जी का नए भारत की यात्रा शुरू हो जाएगी और यह लोग अपने-अपने घरों में घुस जाएंगे। बीजेपी के पास सिर्फ एक ही प्लान है, मोदी सरकार- 400 पार।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण