NationalCongress

भीषण गर्मी ने राहुल गांधी को किया परेशान, भाषण के दौरान सिर पर उड़ेली पानी की बोतल

Google news

उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भीषण गर्मी से तंग आकर अपने सिर पर पानी की बोतल उड़ेल ली. कहा- काफी गर्मी है, बाद में पीएम पर कसा तंज.

देश में लोकसभा चुनाव ऐसे वक्त में हो रहा है जब गर्मी का पारा आसमान छू रहा है. तेज गर्मी का असर राहुल गांधी की रैली में देखने को मिला. जब गर्मी से परेशान होकर राहुज गांधी ने अपने सिर पर पानी से भरी बोतल उड़ेल ली. उन्होंने पानी से भरी बोतल को अपने सिर पर डाल लिया. वे देवरिया में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. अचानक भाषण देते वक्त बोले ‘गर्मी है काफी.’ इसके बाद उन्होंने पूरी बोतल को अपने सिर पर उड़ेल लिया. देश के उत्तर-पश्चिमी राज्यों में भीषण गर्मी का आलम है. लोकसभा के सातवें चरण के मतदान में कई  दलों के नेता अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

देवरिया में अधिकतम तापमान सामान्य से करीब 8 डिग्री सेल्सियस ऊपर पहुंच गया है. ऐसे में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रधानमंत्री समेत कई नेता लोगों को गर्मी से बचने की सलाह देते नजर आए. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए, बोले ‘नरेंद्र मोदी बायोलॉजिकल नहीं हैं’. राहुल गांधी ने पीएम के ‘परमात्मा’ वाले बयान  पर पलटवार किया. उन्होंने कहा, “…बाकी सभी लोग बायोलॉजिकल हैं, मगर पीएम बायोलॉजिकल नहीं हैं.  उन्हें उनके ‘परमात्मा’ ने अंबानी और अडानी की सहायता के लिए भेजा है. मगर उन्हें ‘परमात्मा’ ने किसानों  और मजदूरों की मदद के लिए नहीं भेजा है.”

हिंदुस्तान के सबसे कमजोर लोगों की मदद करो: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “अगर ‘परमात्मा’ ने ऐसा किया होता तो उन्हें भेजा तो उन्होंने गरीबों और किसानों की मदद की होगी ये नरेंद्र मोदी जी वाले ‘परमात्मा’ हैं.’ राहुल गांधी ने कहा, “अगर परमात्मा ने उन्हें भेजा होता तो परमात्मा कहते कि हिंदुस्तान के सबसे कमजोर लोगों की मदद करो, किसानों की मदद करो, गरीबों की मदद करो. लेकिन मोदी जी के परमात्मा ने कहा कि अंबानी की मदद को, अडानी की मदद करो. अंबानी-अडानी का 16 लाख करोड़ माफ कर दो. ये कैसे परमात्मा हैं, ये मोदी जी के परमात्मा हैं.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण