BhagalpurBihar

भूमि विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या,लोगों ने किया सड़क जाम

Google news

बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। ऐसे में बढ़ते आपराधिक घटनाओं से न सिर्फ पुलिस प्रसाशन पर सवाल उठ रहे हैं बल्कि सरकार पर भी इसको लेकर विपक्ष हमलावर नजर आ रहा है। इसके बाबजूद इन घटनाओं पर रोक लगती हुई नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर पंचायत के माधोपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल, घटना की सुचना नजदीकी थाने की पुलिस को दे दी गई है।

बताया जा रहा है कि, भागलपुर जिले में सोए अवस्था में किसान की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई है। वहीं, मृतक की पहचान माधोपुर गांव निवासी फूलन शर्मा के रुप में हुई है। इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हत्या के विरोध में राघोपुर से सहजादपुर जाने वाली सड़क मार्ग को जाम कर दिया है।

उधर, घटना के बाद मौके पर पहुंचे भागलपुर डीएसपी 2 राकेश कुमार नाथनगर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। वही मृतक की चाची ने बताया कि  3 दिन पहले जमीनी विवाद में मिथुन मंडल, सागर मंडल , बांघटू मण्डल, बरूण मंडल लाठी डंडा से घर पर आ कर मारपीट किया था और जान से मार डालने की धमकी दी थी। जिसका आवेदन नाथनगर थाना मे दिया था। लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण