भोजपुर में किशोर की हत्या, बारात देखने के लिए घर से निकला था, अगले दिन मिली लाश

GridArt 20230608 142453248

आरा: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के निरनपुर गांव के पास एक श्मशान घाट से 15 वर्षीय किशोर का शव पुलिस ने बरामद किया. किशोर का नाम रियाज अहमद है जो कटेया गांव के रहने वाले राज अहमद का पुत्र था. वह बुधवार की शाम से ही गायब था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल लाया गया।

किशोर दसवीं कक्षा का छात्र था. बुधवार की शाम वह अपने घर से निकला था, लेकिन सुबह तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इस बीच मवेशी चरा रहे कुछ लड़कों ने पुलिस को बताया कि निरनपुर गांव के समीप श्मशान घाट में एक शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद परिजन जब वहां पहुंचे तो देखा कि वह रियाज ही है।

किशोर के दादा ने बताया कि बुधवार को गांव में बारात आई थी. वह बारात में नाच देखने के लिए शाम करीब सात बजे निकला था. देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. इसी बीच गुरुवार की शाम उसका शव बरामद किया गया. फिर पुलिस ने इसकी सूचना दी. सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृत छात्र के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस के अनुसार मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई इसका पता चलेगा।

Sumit ZaaDav: Hi, myself Sumit ZaaDav from vob. I love updating Web news, creating news reels and video. I have four years experience of digital media.
Recent Posts