HoroscopeBhaktiRashifal

मंगलवार को इन राशियों की कुंडली में बन रहा है धन योग, जानें आज का राशिफल

Google news

वैदिक शास्त्रों में राशिफल का विशेष महत्व बताया गया है।कहते हैं कि ग्रहों की चाल बताती है कि आपका दिन कैसा रहेगा।आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ये आज का राशिफल पढ़कर जानिए।

आज 19 मार्च, मंगलवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

मेष दैनिक राशिफल:मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आज कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. किसी पर भी भरोसा न करें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वरना इससे आपकी तबियत बिगड़ सकती है. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यामीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृष दैनिक राशिफल:वृष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के साथ इन्क्रीमेंट होने का योग बन रहा है. केसर का तिलक लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल:मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है. आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जाएगा. आपके घर में खुशियां आएंगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. गाय को हरा चारा खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनेगा. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बदलाव लेकर आया है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलेगी. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरी में सफलता मिलेगी. सेहत में सुधार होगा. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है।

तुला दैनिक राशिफल:तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. लवमेट्स के साथ रिश्ते मजबूत होंगे. जीवनसाथी के साथ चल रही गलतफहमियां आज दूर हो जाएगी. सेहत बेहतर रहेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल:वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. बड़े भाई का सहयोग मिलेगा. माता-पिता के आशीर्वाद से सभी कामों में सफलता मिलेगी. कई दिनों से चल आ रही दिक्कतें आज दूर हो जाएगी. हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है।

धनु दैनिक राशिफल:धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. आज किसी पर भी भरोसा न करें. कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है. कार्यस्थल पर केवल अपने काम से मतलब रखें. किसी दूसरे से कोई भी बात शेयर न करें. जीवनसाथी के साथ मन मुटाव हो सकता है. हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होगा. आर्थिक लाभ मिलेगा. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. नौकरीपेशा लोगों को सफलता मिलेगी. सेहत बेहतर रहेगा. लवमेट्स के लिए दिन शुभ रहेगा. हनुमान चालीसा का पाठ करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को किसी कंपनी से जॉब का ऑफर आएगा.  जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए दिन शुभ है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल:मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा.  व्यापार में मुनाफा होगा. छात्रों के लिए दिन शुभ है. धन लाभ होगा. सेहत बेहतर रहेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. मन शांत रखें, सभी कामों में सफलता अवश्य मिलेगी. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 81 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण