मंडल रेल प्रबंधक विवेक भूषण सूद ने नवगछिया स्टेशन का किया निरीक्षण

Screenshot 20240519 230544 WhatsApp
  • उनकी अध्यक्षता में स्टेशन पर एक सेफ्टी सेमिनार आयोजित किया गया
  • उन्होंने सभी विभागों के कार्यप्रदर्शन एवं संरक्षा की ऑडिट भी की
  • सेमिनार में संरक्षा से जुड़े कर्मचारियों को आवश्यक दिशानिर्देश एवं सलाह दिए

 

भागलपुर : नवगछिया सोनपुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक, श्री विवेक भूषण सूद ने आज सोनपुर रेल मंडल के नवगछिया स्टेशन का निरीक्षण किया और संरक्षा की समीक्षा की। इस दौरान, नवगछिया स्टेशन पर मरेप्र की अध्यक्षता में एक संरक्षा सेमिनार का भी आयोजन किया गया था।

जिसमें मंडल रेल प्रबंधक महोदय ने संरक्षा से जुड़े कर्मचारियों को आवश्यक सलाह एवं दिशा-निर्देश दिए।नवगछिया में मरेप्र महोदय ने सभी विभागों के कर्मचारियों के प्रदर्शन की समीक्षा तथा नवगछिया में सभी विभागों की संरक्षा एवं कार्यप्रदर्शन की ऑडिट भी की।

इस अवसर पर सोनपुर मंडल के वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक तथा अन्य शाखा अधिकारी भी उपस्थित थे अपने निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन की संरक्षा व्यवस्था और यात्री सुविधाओं की गुणवत्ता की समीक्षा की। स्टेशन परिसर में साफ-सफाई, प्रतीक्षालयों, टिकट काउंटरों और अन्य यात्री सुविधाओं का भी जायजा लिया गया मंडल रेल प्रबंधक ने स्टेशन कर्मचारियों को संरक्षा और यात्री संतुष्टि को सर्वोपरि रखने की सलाह दी।

उन्होंने स्टेशन पर आधुनिकीकरण और तकनीकी उन्नयन के महत्व पर भी बल दिया निरीक्षण के दौरान, श्री सूद ने यात्रियों से भी मुलाकात की और उनके सुझाव और प्रतिक्रियाएं सुनीं। उन्होंने यात्रियों को आश्वासन दिया कि पूर्व मध्य रेलवे उनकी सुविधा और सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।निरीक्षण और सेमिनार के समापन पर मंडल रेल प्रबंधक महोदय ने स्टेशन प्रबंधन और संरक्षा टीम के प्रयासों की सराहना की और उन्हें उत्कृष्ट सेवा के लिए बधाई दी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts