SaharsaBihar

मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला पुलिस अधिकारी से चैन स्नैचिंग की कोशिश, गिरफ्त में आई शातिर चोर; CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Google news

सहरसा में इन दिनों शातिर चोरों का आतंक जारी है। जिले में महिला चोर भी सक्रिय दिख रही है। पुलिस ने एक शातिर महिला चोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आई महिला चोर मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला पुलिस अधिकारी से चैन स्नैचिंग करने की कोशिश कर रही थी।

दरअसल, महिषी थाना में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष सुजाता रानी पूजा करने सिविल ड्रेस में दिवारी स्थान पहुंची थी, जहां महिला चोर ने पूजा करने के दौरान महिला पुलिस पदाधिकारी के गले पर हाथ डाल दिया और चैन की छीनतई करने लगी। इस दौरान महिला पुलिस अधिकारी ने महिला चोर को मंदिर परिसर में रंगेहाथ धर दबोचा।

पूरी वारदात मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तर में आई महिला शातिर चोर है, जिसने पिछले दिनों भी चैन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार महिला से कड़ी पूछताछ कर रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण