BhaktiHoroscopeRashifal

मकर राशि पर शनिदेव बरसाने वाले हैं कृपा, जानें आज का राशिफल

Google news

शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. आज किन राशियों पर शनिदेव अपनी कृपा बरसा रहे हैं और किन्हें आज सावधान रहने की जरुरत है ये आप अपना आज का राशिफल पढ़कर जान सकते हैं.

आज 20 जुलाई 2024 शनिवार, आषाढ शुक्ल पक्ष चतुर्दशी तिथि है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 19 जुलाई, शुक्रवार का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज शनिदेव मेहरबान रहने वाले हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

मेष दैनिक राशिफल: आपकी आय में वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां और प्रमोशन मिलने की संभावना है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आपको सलाह दी जाती है कि आप नियमित रूप से शनिदेव की पूजा करें और जरूरतमंदों की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृषभ दैनिक राशिफल:वृषभ राशि वालों को करियर में उन्नति और मान-सम्मान मिल सकता है. परिवार के साथ समय बिताने के लिए अच्छा समय है आज मेहनत का फल भी मिलेगा. काले तिल का दान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशिफल:आज अगर ये कहा जाए आपका दिन है तो गलत नहीं होगा. भाग्य का साथ मिलेगा. धार्मिक यात्राएं और ज्ञान की प्राप्ति होगी. शिक्षा और करियर में सफलता मिलेगी. धार्मिक कार्यों में भाग लें और जरूरतमंदों की सहायता करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि वालों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं. अनावश्यक खर्च से बचें और वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें. शनि देव की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि के जातक आज सावधान रहें.  वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. साझेदारी के कार्यों में सावधानी बरतें. धैर्य और समझदारी से काम लें. हनुमान जी की पूजा करें और शनि मंत्र का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल:रोग और शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी. करियर में उन्नति होगी और स्वास्थ्य में सुधार होगा. शनिवार के दिन काले तिल का दान करें और जरूरतमंदों की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला दैनिक राशिफल:शिक्षा और संतान से संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी. रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और प्रेम संबंधों में सुधार होगा. आज हनुमान चालीसा का नियमित पाठ करने और शनिदेव की पूजा करने से आपके काम बनते चले जाएंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:आज पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है. अचल संपत्ति से जुड़े कार्यों में सावधानी बरतें. मानसिक तनाव से बचें. शनिदेव की पूजा करें और काले वस्त्र पहनें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:शनिवार का दिन शनि देव की पूजा के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. आज धनु राशि के लोगों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. छोटे भाई-बहनों के साथ संबंधों में सुधार होगा. यात्राएं लाभकारी साबित होंगी. काले तिल का दान करें और हनुमान जी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:शनिदेव की कृपा से आज आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. वाणी में मधुरता आएगी. परिवार के साथ संबंध बेहतर होंगे. आज जरूरतमंदों को भोजन कराएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि के जातकों के आज स्वास्थ्य और आत्मविश्वास में सुधार होगा. करियर में उन्नति होगी. जीवन में नई शुरुआत हो सकती है. अगर आज आप शनि देव की पूजा करते हैं और शनिवार के दिन काले वस्त्र पहनते हैं तो आपको इससे लाभ मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल:आज आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है. विदेश यात्रा का योग बन सकता है. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. शनिदेव की पूजा करें और शनिवार के दिन जरूरतमंदों की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 83 प्रतिशत साथ दे रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण