मदर्स डे से पहले किया मां का मर्डर : रुपये न देने पर घोंटा मां का गला, बेटी छुड़ाकर अस्पताल ले गई, नहीं बची जान

murder

पीलीभीत के बीसलपुर में पुलिस ने मोहल्ला बख्तावरलाल में शनिवार की शाम हुई वृद्धा की हत्या के आरोपी उसके पुत्र का रविवार को चालान कर दिया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया। जेल जाते वक्त आरोपी के चेहरे अपनी मां की हत्या करने का कोई मलाल नहीं दिखा।

मोहल्ला निवासी बंदू देवी (55) पत्नी रघुवीर शरण की शनिवार की शाम उनके घर में ही हत्या हो गई थी। बिंदू की पुत्री रचना देवी ने कोतवाली में सगे भाई ब्रजेश उर्फ सागर पर मां की जहर देकर और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। इस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस ने शनिवार को ही आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पुलिस के सामने ही सिगरेट पी रहा था। इससे लग रहा था कि उसे मां की हत्या का कोई गम नहीं है। पुलिस ने रविवार को आरोपी का चालान कर दिया। न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया।

आरोपी बोला- शराब के लिए पैसे नहीं देती थी मां

चालान करने से पहले पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी मां उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं देती थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को दोपहर बाद पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। शाम को गमगीन माहौल में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी के घर से शराब के 150 खाली पौव्वे बरामद किए हैं। मृतका की दूसरी पुत्री शीतल ने बताया कि भाई ने उसके सामने ही मां का गला दबाया था। शीतल ने बमुश्किल उससे मां को छुड़ाया और अस्पताल ले गई। अस्पताल में डॉक्टर ने उसकी मां को मृत घोषित कर दिया।

अल्पशिक्षित है ब्रजेश

अपनी मां का हत्यारोपी ब्रजेश अल्पशिक्षित है। उसकी बहनों ने बताया कि ब्रजेश ने कक्षा पांच तक पढ़ाई की है और उसके बाद गलत संगत में पड़ गया।

छह माह पहले भी मां को दिया था जहर

मृतक बिंदू की पुत्री शीतल ने बताया कि ब्रजेश ने लगभग छह माह पहले भी उनकी मां को जहर दिया था। इससे उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी। पुत्रियों ने उपचार में काफी पैसा खर्च कर अपनी मां को बमुश्किल बचा पाया था।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts