MadhepuraCrime

मधेपुरा :अपहृत छात्र सकुशल बरामद

Google news

मधेपुरा : मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र से अपहृत छात्र को पुलिस ने सूचना मिलने के कुछ घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर लिया है और इस कांड के उद्भेदन के लिए पुलिस गहन तफ्तीश में जुटी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए मधेपुरा एसपी संदीप सिंह ने अपने कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र निवासी अमित कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि उनका बेटा बाबू प्रणय मधेपुरा आया था जो कि लापता हो गया। कुछ ही देर बाद उनके भाई रोहित कुमार को फोन पर 10 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एएसपी प्रवेंद्र भारती, सदर थाना अध्यक्ष विमलेंदु कुमार, गम्हरिया थाना अध्यक्ष एवं टेक्निकल टीम द्वारा संयुक्त रूप से अनुसंधान प्रारंभ किया गया। प्रारंभिक अनुसंधान के क्रम में इस कांड में अलग अलग पहलू सामने आए। हालांकि इस दौरान पुलिस द्वारा कुछ संदिग्ध लड़को को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ के क्रम में यह जानकारी मिली इस कांड को एक योजना के तहत अंजाम दिया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आये नाबालिग दीपक और विवेक ने पूछताछ के दौरान बताया कि बाबू प्रणय के परिजनों से पैसे ऐंठने के लिए यह षड्यंत्र रचा गया और इसे अपहरण का रूप दिया गया।

एसपी ने बताया कि गठित टीम के द्वारा अपहृत छात्र बाबू प्रणय को सुखासन रोड से सकुशल बरामद किया गया। वही कांड में शामिल दोनों नाबालिग लड़कों को जुबिनायिल जस्टिस एक्ट के तहत निरुद्ध किया जायेगा। इस कांड में पुलिस गहनता से आगे की तफ्तीश में जुटि हुई है। इस पूरी घटना के सूत्रधार तथा अन्य शामिल लोगों को चिन्हित कर पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण