BiharNationalPolitics

मनोज तिवारी पर भड़के खेसारी लाल यादव

Google news

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज बिहार के हाजीपुर जिले में पहुंचे। खेसारी लाल यादव यहां अपनी फिल्म रिलीज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ी जानकारी साझा की। इसके बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी जहां हैं, वहां उनको टिके रहना चाहिए कि फिर से इंडिया में आ जाना चाहिए। खेसारी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार हमारे मौसा तो नहीं हैं, लेकिन चाचा जरूर हैं। मैं इतना ही कहूंगा कि चाचा आप जहां भी जाना चाहते हैं वहां जाएं। आपको उधर जाना है तो उधर जाइए। आपको इधर जाना है तो इधर जाइए। आप इतना काम जरूर करिएगा कि लोगों को रोजगार मिले, अच्छी शिक्षा और अच्छे अस्पताल मिल सकें।

नीतीश कुमार पर खेसारी लाल यादव क्या बोले

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि आपको जो पाना था, हम लोगों से पा लिया आपने। अब हम लोगों की आवाज को सुनने की बारी है। मैं हाथ जोड़कर नीतीश कुमार से निवेदन करता हूं कि अच्छी पढ़ाई और रोजगार की व्यवस्था करें। खेसारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में सांसदों से भी बड़ी बात कही है। हमेन कहा है कि अपने राज्य में सांसदों को चुनकर दिल्ली भेज देते हैं, लेकिन हमें अपने राज्य में रोजगार नहीं मिलता। हमें रोजगार के लिए दूसरे राज्य जाना पड़ता है। हम आपको जिताकर इसलिए भेजे हैं ताकि मैं अपने राज्य से खुद न भागूं। आप लोग हम लोगों के लिए और हमारे युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करें।

KhesariLalYadav

मनोज तिवारी पर भड़के खेसारी लाल यादव

वहीं मनोज तिवारी पर पूछे गए सवाल पर खेसारी लाल यादव भड़क गए। उन्होंने कहा कि भोजपुरी ने ही मनोज तिवारी को बनाया है। लेकिन उन्होंने भोजपुरी को ही भुला दिया है। भोजपुरी के लिए मनोज तिवारी ने एक भी काम नहीं किया है। साथ ही खेसारी लाल यादव ने मांग की और कहा कि मुझे सब्सिडी देने की जरूरत नहीं है। सिर्फ उत्तर प्रधेश में 1000 थिएटर और बिहार को 1000 थिएटर दे दीजिए। 2000 थिएटर हो जाएंगे तो 200 करोड़ कमा कर 400 करोड़ की सिनेमा बनाने की क्षमता रखता हूं और बहुत खुश हो जाऊंगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण