NalandaBihar

मरीज को देखकर लौट रहे डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, बदमाशों ने ईंट-पत्थर से कूचकर ले ली जान

Google news

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में बेखौफ बदमाशों ने एक आरएमपी डॉक्टर को मौत के घाट उतार दिया। आरएमपी डॉक्टर किसी मरीज को देखकर घर लौट रहा था, तभी बीच रास्ते में बदमाशों ने उसे घेर लिया और ईंट-पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी। घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के चुलहारी गांव की है।

मृतक की पहचान चुलहारी गांव निवासी राजेश कुमार गिरि के 24 वर्षीय बेटे सुमन गिरि के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सुमन अपने पिता राजेश गिरि के साथ गांव में ही मेडिकल प्रैक्टिशनर के रूप में लोगों का इलाज करने का काम करता था। बताया जा रहा है कि सुमन बुधवार की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर गांव मरीज को देखने गया था।

करीब एक घंटा बाद मरीज देखकर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के रास्ते में बदमाश अपहरण या लूटपाट की नीयत से मारपीट करने लगा। शायद उसने बदमाशों को पहचान लिया था, जिस कारण उसकी हत्या कर शव को घर से करीब 100 मीटर दूरी पर फेंक कर फरार हो गया। सुमन रात 11 बजे तक घर नहीं पहुंचा तो 12 बजे रात परिजन थाना पहुंचे थे लेकिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी उन्हें डांट फटकार लगाकर वहां से भगा दिया।

सुबह करीब तीन बजे परिवार और रिश्तेदार के साथ जब फिर से थाना पहुंचे तो थाने में मौजूद पदाधिकारी गाली गलौज करते हुए सभी को वहां से भगा दिया। इसी दौरान जब परिवार वाले घर लौट रहे थे तो रास्ते में सुमन की बाइक को लावारिस हालत में दिरा पाया। आसपास खोजबीन करने  के बाद झाड़ियां में उसका शव पड़ा हुआ था।

थानेदार शशि कुमार ने बताया कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। हत्या के कारण अभी स्पष्ट पता नहीं है। परिजन द्वारा  लगाए जा रहे आरोपों की सूचना वरीय पदाधिकारी को दी गई है, जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ पदाधिकारी की दिशा निर्देश के बाद कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण