मशहूर YouTuber बॉबी कटारिया गिरफ्तार

IMG 1107

मशहूर YouTuber बॉबी कटारिया कबूतरबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बॉबी के खिलाफ सोमवार सुबह उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गोपालगंज निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था. पुलिस मंगलवार सुबह बॉबी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी. नौकरी के नाम पर विदेश भेजकर बंधक बना साइबर ठगी कराने के मामले में पुलिस ने यूट्यूबर बॉबी कटारिया किया. NIA और गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 109 में बॉबी कटारिया के फ्लैट और आफिस में रेड की और वहां से कई संदिग्ध कागजात और कैश बरामद किए.

आरोप है कि बॉबी बेरोजगार युवकों और युवतियों को इंस्टाग्राम का जरिए फंसाकर कबूतरबाजी के खेल खेलता था. फतेहपुर निवासी अरुण कुमार ने बजघेड़ा थाने में दी शिकायत में कहा कि वह और उनके दोस्त हापुड़ के धौलाना निवासी मनीष तोमर बेरोजगार थे. दोनों ने इंस्टाग्राम पर बॉबी कटारिया को देखा था. उसके यूट्यूब चैनल पर दूसरे देश में नौकरी लगवाने की बात पता चली. मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो बॉबी ने दोनों को सेक्टर 109 कान्सेंट वन मॉल स्थित कार्यालय में बुलाया. यहां उनसे 2 हजार रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस ली और UAE में नौकरी देने का सपना दिखाया.

मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है. बॉबी कटारिया के खिलाफ कबूतरबाजी के मामले में गुरुग्राम के बजघेड़ा थाने में केस दर्ज किया गया था. कबूतरबाजी मामले में ही पुलिस ने बॉबी कटारिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कटारिया के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 के तहत केस दर्ज किया है. यूट्यूबर बॉबी कटारिया इसके पहले भी नवंबर 2022 में गिरफ्तार हो चुका है. विमान के अंदर सिगरेट जलाने को लेकर उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इसके साथ ही जबरन वसूली और सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में केस दर्ज हुआ था.

साल 2017 में पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला ने बताया था कि सोशल मीडिया के जरिए उसने बॉबी कटारिया से संपर्क किया था. तब बॉबी कटारिया ने उसे गुरुग्राम में एक जगह मिलने के लिए बुलाया. कटारिया ने उससे 1.5 लाख रुपये की मांग की थी. जब महिला ने पैसे देने इनकार किया तो कटारिया ने उसके साथ सोशल मीडिया में गाली-गलौज करना शुरू कर दिया और दुर्व्यवहार भी किया. बॉबी कटारिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 लाख 82 हजार फॉलोवर्स हैं. फेसबुक पर उसके 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. इसके साथ ही वह यूट्यूब पर खासा एक्टिव रहता है. वहां पर अपने व्लॉग के वीडियो शेयर करता है. बॉबी कटारिया का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बीच सड़क पर कुर्सी डालकर शराब पीता है.

Recent Posts